36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रुपया 2 साल के निचले स्तर पर, 67.09 पर खुला

मुंबई : हफ्ते के पहले शुरुआती कारोबार के दिन आज सोमवार को रुपये में भारी गिरावट देखने को मिली है. डॉलर के मुकाबले आज रुपया 21 पैसे टूटकर 67.09केस्तरपर खुला है, जो 2 साल का सबसे निचला स्तर है. इससे पहले शुक्रवार को भी रुपये में जोरदार गिरावट देखने को मिली थी और डॉलर के […]

मुंबई : हफ्ते के पहले शुरुआती कारोबार के दिन आज सोमवार को रुपये में भारी गिरावट देखने को मिली है. डॉलर के मुकाबले आज रुपया 21 पैसे टूटकर 67.09केस्तरपर खुला है, जो 2 साल का सबसे निचला स्तर है. इससे पहले शुक्रवार को भी रुपये में जोरदार गिरावट देखने को मिली थी और डॉलर के मुकाबले रुपया 17 पैसे यानि 0.25 फीसदी की तेज गिरावट के साथ 66.88 के स्तर पर बंद हुआ था.

जानकारों के मुताबिक दुनिया भर की करेंसी के मुकाबले अमेरिकी डॉलर में मजबूती से रुपये पर भी दबाव देखने को मिला है. ग्लोबल इक्विटी मार्केट की भारी गिरावट का असर रुपये पर भी देखा जा रहा है. आने वाले दिनों मेंरुपया और कमजोर हो सकता हैऔर आगे चलकर रुपये में 66.90-67.20 के दायरे में कारोबार देखा जा सकता है.

इससे पहले हफ्ते के आखिरी कारोबारी सत्र में रुपये में तेज गिरावट देखा गया और कारोबार के दौरान दो साल के निचले स्तर पर पहुंच गया. शुक्रवार को रुपया 17 पैसे गिरकर 66.88 के स्तर पर बंद हुआ था. जबकि गुरुवार को सत्र में रुपये में तेजी देखने को मिली थी और 12 पैसे बढ़कर रुपया 66.71 के स्तर पर बंद हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें