25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिलायंस ने टाइम्स ग्रुप को मीडिया कारोबार बेचने संबंधी रिपोर्टों को किया खारिज

नयी दिल्ली : दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बृहस्पतिवार को अपने न्यूज मीडिया कारोबार टाइम्स ग्रुप को बेचने की रिपोर्ट से इनकार किया. ब्लूमबर्ग ने इससे पहले खबर दी थी कि अंबानी समाचार से संबद्ध मीडिया संपत्ति टाइम्स ग्रुप को बेचने के लिए बातचीत कर रहे हैं. एशिया के सबसे धनी व्यक्ति […]

नयी दिल्ली : दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बृहस्पतिवार को अपने न्यूज मीडिया कारोबार टाइम्स ग्रुप को बेचने की रिपोर्ट से इनकार किया.

ब्लूमबर्ग ने इससे पहले खबर दी थी कि अंबानी समाचार से संबद्ध मीडिया संपत्ति टाइम्स ग्रुप को बेचने के लिए बातचीत कर रहे हैं. एशिया के सबसे धनी व्यक्ति की वैसे कारोबार को हटाने की योजना है जिसमें नुकसान हो रहा है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, रिलायंस इंडस्ट्रीज इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज करती है. यह आधारहीन और पूरी तरह गलत है. मामले से जुड़े सूत्रों के हवाले से जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया का प्रकाशन करने वाली बेनेट कोलमैन एंड कंपनी, अंबानी की नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लि. के समाचार से जुड़े कारोबार की जांच-पड़ताल को लेकर सलाहकारों की नियुक्ति पर विचार कर रही है.

इस बारे में बेनेट कोलमैन के प्रवक्ता से फिलहाल संपर्क नहीं हो पाया है. रिलायंस ने 2014 में नेटवर्क 18 को 4,000 करोड़ रुपये में खरीदा था. नेटवर्क 18 वर्तमान में 56 स्थानीय चैलनों का प्रसारण करती है. ये चैनल समाचार और मनोरंजन से जुड़े हैं.

नेटवर्क 18 के टेलीविजन चैनलों में सीएनबीसी टीवी 18, सीएनएन-आईबीएन, सीएनएन आवाज शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी वेबसाइट-फर्स्टपोस्ट डॉट कॉम, मनी कंट्रोल डॉट कॉम तथा पत्रिकाओं का प्रकाशन करती है. कंपनी के मनोरंजन चैनलों में कलर्स और एमटीवी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें