20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिलायंस ने जियो न्यूज की शुरुआत की, 12 से अधिक भाषाओं में उपलब्ध कराएगी सामग्री

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने जियो न्यूज के रूप में डिजिटल उत्पाद पेश किया है. ये उत्पाद मोबाइल एप्लीकेशन और वेब आधारित सेवा के रूप में उपलब्ध होगा. मोबाइल एेप गूगल प्ले स्टोर और एपल एेप स्टोर पर उपलब्ध है. आरआईएल की यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि जियो न्यूज […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने जियो न्यूज के रूप में डिजिटल उत्पाद पेश किया है. ये उत्पाद मोबाइल एप्लीकेशन और वेब आधारित सेवा के रूप में उपलब्ध होगा. मोबाइल एेप गूगल प्ले स्टोर और एपल एेप स्टोर पर उपलब्ध है.

आरआईएल की यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि जियो न्यूज को ऐसे समय में शुरू किया है जब देश में लोकसभा चुनाव के साथ कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.

साथ ही, आईपीएल भी चल रहा है और जल्द ही क्रिकेट विश्व कप का आयोजन होने वाला है. विज्ञप्ति में कहा गया है कि उपयोगकर्ताओं को जियो न्यूज पर नवीनतम समाचार मिलेंगे.

विज्ञप्ति के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म पर समाचार, लाइव टीवी, वीडियो, मैग्जीन, समाचारपत्र एवं और बहुत कुछ उपलब्ध होगा. उसमें कहा गया है कि यह प्लेटफॉर्म 12 से अधिक भाषाओं में उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें