28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BMW के लिए Tata Technologies बनाएगी ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर, ज्वाइंट वेंचर की स्थापना

BMW Tata Joint Venture: ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर और आईटी डेवलपमेंट क्लस्टर स्थापित करने के लिए TATA और BMW के बीच एक समझौता हुआ है. Tata Technologies अब बीएमडबल्यू के लिए ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर डेवलप करेगी.

BMW Tata Joint Venture: Tata Technologies और जर्मन वाहन निर्माता BMW ग्रुप ने घोषणा की कि वे भारत में ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर और आईटी डेवलपमेंट क्लस्टर स्थापित करने के लिए एक संयुक्त उद्यम स्थापित करेंगे. दोनों व्यवसायों के एक संयुक्त बयान के अनुसार, वे आईटी और ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर विकास के लक्ष्य के साथ एक संयुक्त उद्यम (ज्वाइंट वेंचर) बनाने पर सहमत हुए हैं.

Also Read: Force Traveller एक कंप्लीट फैमिली वैन, कीमत मात्र 10 लाख…14 लोग करते हैं सफर

पुणे, बेंगलुरु और चेन्नई में होगा निर्माण

कंपनियों के एक संयुक्त बयान के अनुसार, दोनों ने पुणे, बेंगलुरु और चेन्नई में ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर और आईटी विकास केंद्र स्थापित करने के लिए एक संयुक्त उद्यम बनाने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. मुख्य विकास और परिचालन गतिविधियां बेंगलुरु और पुणे में की जाएंगी. वहीं, चेन्नई में व्यापार आईटी समाधानों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा.

Also Read: Car Care Tips: इस वजह आपकी कार देती ज्यादा धुआं?

ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर और डिजिटल इंजीनियरिंग में शीर्ष समाधान प्रदान

टाटा टेक्नोलॉजीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी), Warren Harris ने कहा, “बीएमडब्ल्यू ग्रुप के साथ हमारा सहयोग दुनिया भर के ग्राहकों को ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर और डिजिटल इंजीनियरिंग में शीर्ष समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है.”

बीएमडब्ल्यू ग्रुप के सॉफ्टवेयर और ई/ई आर्किटेक्चर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष क्रिस्टोफ़ ग्रूट ने कहा कि टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ सहयोग से सॉफ्टवेयर आधारित वाहनों के क्षेत्र में बीएमडब्ल्यू की प्रगति में तेजी आएगी.

Also Read: KIA Carens 7-सीटर फेसलिफ्ट के फीचर्स का नहीं है कोई तोड़, जानें क्या है खास?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें