28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawa के राइडर्स ध्यान दें! 26 अप्रैल से इन शहरों में सर्विस कैंप, फ्री में पार्ट रीप्लेसमेंट

Jawa Yezdi Service Camp: जावा मोटरसाइकिल के जो मालिक इस सर्विस कैंप में अपनी गाड़ियों का चेकअप कराना चाहते हैं, वे अपने निकटतम शोरूम पर जाकर अपना स्लॉट बुक करा सकते हैं. जावा के मौजूदा लाइनअप में जावा पेराक, जावा 42 , जावा 42 बॉबर और जावा 350 शामिल हैं.

Jawa Yezdi Service Camp: भारत में जिन लोगों को पास जावा येज्दी मोटरसाइकिल है, उनके लिए महत्वपूर्ण खबर है. वह यह है कि जावा मोटरसाइकिल्स देश के 5 प्रमुख शहरों में 26 अप्रैल से जावा येज्दी सर्विस कैंप लगाने जा रही है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को यह सुविधा उपलब्ध कराने की जानकारी सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर दी है. कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि इस सर्विस कैंप में उन ग्राहकों को सुविधा प्रदान की जाएगी, जिनके पास जावा 2019 और 2020 का मॉडल है.

किन शहरों लगेगा जावा येज्दी का सर्विस कैंप

जावा मोटरसाइकिल्स ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर जावा-येज्दी के मालिकों को जानकारी देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा है, ‘राइडर्स ध्यान दें! हम 26 और 27 अप्रैल को जावा येज्दी सर्विस कैंप फरीदाबाद, इंदौर, सेलम, कानपुर और बरेली में लगाने जा रहे हैं. यह जावा 2019 और 2020 मालिकों के लिए अपनी मोटरसाइकिलों की सर्वोत्तम सर्विस कराने और परेशानी मुक्त सवारी के रोमांच का अनुभव करने का सही अवसर है.’

जून 2024 तक चलेगा मेगा सर्विस कैंप

बाइक देखो डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, जावा मोटरसाइकिल्स ने मेगा सर्विस कैंप की शुरुआत 19 अप्रैल 2024 से की है, जो जून 2024 तक चलेगा. इस कैंप के तहत 2019 और 2020 जावा बाइक के मालिकों को अपनी मोटरसाइकिलों का चेकअप करवाने और चुनिंदा पार्ट को मुफ्त में रिप्लेस करवाने का मौका मिलेगा.

मेगा सर्विस कैंप के दूसरे चरण में 32 शहरों में कैंप

जावा मोटरसाइकिल्स के मेगा सर्विस कैंप के दूसरे चरण में देश के 32 शहरों में सर्विस कैंप लगाए जाएंगे. इन शहरों में जालंधर, नागपुर, गाजियाबाद, बनारस, देहरादून, फरीदाबाद, इंदौर, सलेम, कानपुर, बरेली, जम्मू, हलद्वानी, मैंगलोर, कोल्लम, सिलीगुड़ी, जोधपुर, तिरूपति, मैसूर, रायपुर, रांची, नागरकोइल, भुवनेश्वर, हुबली, पटना, त्रिची, अनंतपुर, पांडिचेरी, नासिक, जबलपुर, गोवा, कोल्हापुर और तिनसुकिया शामिल हैं.

जावा ने मोटुल, अमरॉन और सिएट टायर्स से की साझेदारी

रिपोर्ट में बताया गया है कि जावा मोटरसाइकिल्स ने इस मेगा सर्विस कैंप के लिए मोटुल, अमरॉन और सिएट टायर्स जैसे सप्लायर्स के साथ साझेदारी की है. इसके अलावा, कंपनी जावा के मालिकों को उनकी बाइक की कंडीशन के आधार पर मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा उठाने का विकल्प भी दे रही है. कंपनी उन जावा मालिकों के लिए निर्दिष्ट जोन भी स्थापित करेगी, जो अपनी मोटरसाइकिल को नए मॉडल में अपग्रेड करना चाहते हैं या फिर अपनी बाइक की एक्सचेंज वैल्यू का आकलन करना चाहते हैं.

कहां बुक कराएं स्लॉट

सबसे अहम जानकारी यह है कि जावा मोटरसाइकिल के जो मालिक इस सर्विस कैंप में अपनी गाड़ियों का चेकअप कराना चाहते हैं, वे अपने निकटतम शोरूम पर जाकर अपना स्लॉट बुक करा सकते हैं. इससे पहले सर्विस कैंप जावा की 32 डीलरशिप पर मार्च 2024 में लगाया गया था और इसमें 6,250 जावा मोटरसाइकिलों को रिपेयर किया गया था. जावा के मौजूदा लाइनअप में जावा पेराक, जावा 42 , जावा 42 बॉबर और जावा 350 शामिल हैं.

Traffic Rule: बिना Driving License के भी चला सकते हैं गाड़ी, जानें क्या है नियम

दिल्ली-पटना से अधिक सस्ती रांची में मिलती है Maruti की मिनी वैन, जानें दाम

बड़ी नहीं… बहुत बड़ी है Bajaj की नई पल्सर बाइक, 3 मई को होगी धमाकेदार लॉन्चिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें