32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दूसरे स्थान पर लेनोवो”

यी दिल्ली: चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो मूल्य के हिसाब से भारत में दूसरा सबसे बडा स्मार्टफोन ब्रांड बन गयी है.अनुसंधान फर्म आईडीसी के अनुसार लेनोवो ने 9.1 प्रतिशत बाजार भागीदार के साथ इस लिहाज से एपल, माइक्रोमैक्स व ओप्पो को पछाड दिया है. रपट में कहा गया है कि दूसरी तिमाही में बिके फोनों […]

यी दिल्ली: चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो मूल्य के हिसाब से भारत में दूसरा सबसे बडा स्मार्टफोन ब्रांड बन गयी है.अनुसंधान फर्म आईडीसी के अनुसार लेनोवो ने 9.1 प्रतिशत बाजार भागीदार के साथ इस लिहाज से एपल, माइक्रोमैक्स व ओप्पो को पछाड दिया है.

रपट में कहा गया है कि दूसरी तिमाही में बिके फोनों की संख्या के लिहाज से भी लेनोवो भारत में तीसरा सबसे बडा स्मार्टफोन बाजार बन गई है.इसके अनुसार दूसरी तिमाही में लेनोवो व मोटोरोला, दोनों मिलाकर देश में दूसरी सबसे बडी कंपनी बन गई हैं.

लेनोवो ने पिछले साल 24.5 प्रतिशत की वृद्धि दर हासिल की है. लेनोवो इंडिया के निदेशक सुधीर माथुर ने बताया कि यह हमारे लिए बहुत बड़ी कामयाबी है. हम और अच्छे इनोवेटिव, तकनीक रूप से उन्नत उत्पादों के निर्माण के लिए प्रेरित होंगे. कंपनी ने हाल ही में K5 प्लस, ZUK Z1, जी 4 प्लस स्मार्टफोन लांच किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें