29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

समस्तीपुर बनेगा बिहार का यूनिक रेलवे स्टेशन

समस्तीपुर : समस्तीपुर रेल मंडल समिति के अध्यक्ष सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि समस्तीपुर, सहरसा व मुजफ्फरपुर स्टेशन को बिहार का यूनिक स्टेशन बनाया जायेगा. इस वित्तीय वर्ष में उक्त स्टेशनों पर सबसे अधिक राशि खर्च की जायेगी. इसके अलावा गुवाहाटी-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस को सप्ताह में तीन दिन […]

समस्तीपुर : समस्तीपुर रेल मंडल समिति के अध्यक्ष सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि समस्तीपुर, सहरसा व मुजफ्फरपुर स्टेशन को बिहार का यूनिक स्टेशन बनाया जायेगा. इस वित्तीय वर्ष में उक्त स्टेशनों पर सबसे अधिक राशि खर्च की जायेगी. इसके अलावा गुवाहाटी-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस को सप्ताह में तीन दिन कटिहार वाया सहरसा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर होते हुए चलाने का एक स्वर से प्रस्ताव पारित किया गया.श्री यादव सोमवार को शहर के होटल कैलाश इन में आयोजित मंडल समिति की दूसरी बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इस बैठक में उत्तर बिहार के विभिन्न जिलों के 21 में से 12 सांसदों ने भाग लिया. उन्होंने कहा कि बैठक में स्टेशन व रेल गाड़ियों की स्वच्छता से कोई समझौता नहीं करने का निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि स्वच्छता प्रधानमंत्री के मुख्य मिशन में शामिल है लेकिन मंडल के स्टेशनों व ट्रेनों में स्वच्छता का अभाव दिखता है.

उन्होंने कहा कि डीआरएम कोटा में कैंसर आदि रोगों से पीड़ित लोगों को प्राथमिकता देनी है. लेकिन, मंडल में ऐसा नहीं हो रहा. बैठक के दौरान सांसद ने बीमार लोगों को कोटा का लाभ नहीं देने पर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की. इससे पूर्व सुबह पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक डीके गायेन ने बैठक में आये सांसदों का स्वागत किया. डीआरएम आर के जैन ने सांसदों को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया.

समस्तीपुर रेल मंडल समिति की बैठक में उत्तर बिहार के दर्जनभर सांसदों ने लिया भाग
रेलवे के विकास के लिए सांसद करेंगे स्टेशनों का औचक निरीक्षक
सुरक्षा व संरक्षा के नाम पर यात्रियों को परेशान करना बंद
करे रेल प्रशासन
स्वच्छता के सवाल पर सांसदों ने लगायी अधिकारियों को फटकार
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें