36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#BIHAR/सेक्स स्कैंडल : फोटो ने खोले राज, निखिल-ब्रजेश और पीड़िता की होती थी मुलाकात

पटना : यौन शोषित पीड़िता, निखिल प्रियदर्शी और ब्रजेश पांडेय काफी दिनों से एक दूसरे को जानते और पहचानते हैं. इसके कई प्रमाण एसआइटी के हाथ लगे हैं. पटना के मशहूर होटल, रेस्टोरेंट में नाइट पार्टी समेत कई खास मौके पर यह तीनों लोग अनेकों बार एक साथ मौजूद रहे हैं. सिर्फ ब्रजेश ही नहीं […]

पटना : यौन शोषित पीड़िता, निखिल प्रियदर्शी और ब्रजेश पांडेय काफी दिनों से एक दूसरे को जानते और पहचानते हैं. इसके कई प्रमाण एसआइटी के हाथ लगे हैं. पटना के मशहूर होटल, रेस्टोरेंट में नाइट पार्टी समेत कई खास मौके पर यह तीनों लोग अनेकों बार एक साथ मौजूद रहे हैं. सिर्फ ब्रजेश ही नहीं बल्कि निखिल प्रियदर्शी की पूरी फैमिली पीड़िता को अच्छी तरह से जानती है. पीड़िता के परिवार वालों ने एसआइटी को कुछ फोटोग्राफ्स भी उपलब्ध कराये हैं. इनमें पीड़िता की निखिल के परिवार वालों के साथ ग्रुपिंग फोटो है. इस तरह के सबूत से पीड़िता के इस दावे को मजबूती मिलती है कि निखिल उसे अपने घर ले जाता था.

शक और आरोप को सच साबित करेगा तीनों के मोबाइल फोन का टाॅवर लोकेशन
फोटाेग्राफ्स के अलावा तकनीकी अनुसंधान में एसआइटी को कई पुख्ता प्रमाण मिले हैं. पीड़िता से पूछताछ के बाद एसआइटी ने अलग-अलग दिन और टाइमिंग के हिसाब से निखिल, ब्रजेश पांडेय, और पीड़िता के मोबाइल फोन का टॉवर लोकेशन निकाला है. इसमें तीनों के एक साथ रहने का प्रमाण मिला है. इन सबूतों के सामने आने के बाद ब्रजेश पांडेय यह नहीं कह पायेंगे कि वह पीड़िता को नहीं जानते.

ब्रजेश के खिलाफ तलाश जा रहा और सबूत
पीड़िता ने आरोप लगाया था कि निखिल के अलावा ब्रजेश ने भी उसे बैड टच किया था. उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलया गया था और नशे की हालत में निखिल ने ब्रजेश के साथ पीड़िता के दिल्ली जाने का दबाव बनाया था. जब उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गयी थी. इन सब घटनाओं के बाद पीड़िता ने आरोप लगाया कि ब्रजेश सेक्स रैकेट चलाते हैं और लड़कियों की सप्प्लाई करते हैं. अब एसआइटी इस आरोप को साबित करने के लिए सबूत जुटा रही है. अगर सबूत हाथ लगता है तो ब्रजेश पूरी तरह से इस केस में फसेगें. फिलहाल अभी एसआइटी उनकी तलाश कर रही है और इस संबंध में पूछताछ के लिए उन्हें उठा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें