31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook Live का अलग अंदाज जल्द नजर आयेगा नये App में

सबसे बड़ा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक हमेशा अपने यूजर्स की पसंद को ध्यान रखते हुए नये-नये फीचर्स जोड़ता रहता है. कुछ समय पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो का फीचर शामिल किया गया था. फेसबुक लाइव फीचर को यूजर्स ने काफी पसंद किया था. इस फीचर के बढ़ते उपयोग और इसकी स्वीकार्यता को देखते हुए कंपनी […]

सबसे बड़ा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक हमेशा अपने यूजर्स की पसंद को ध्यान रखते हुए नये-नये फीचर्स जोड़ता रहता है. कुछ समय पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो का फीचर शामिल किया गया था.

फेसबुक लाइव फीचर को यूजर्स ने काफी पसंद किया था. इस फीचर के बढ़ते उपयोग और इसकी स्वीकार्यता को देखते हुए कंपनी आने वाले महीनों में लाइव फीचर के लिए एक ऐप लांच करने वाली है. इस ऐप में लाइव करने वालों को कई अतिरिक्त फीचर दिये जायेंगे. लाइव से जुड़े यह फीचर पहले अपडेट के जरिये फेसबुक की मेंशंस ऐप पर दिये जायेंगे.

Facebook पर आपकी प्रोफाइल पिक्चर चुरा नहीं पायेगा कोर्इ, लांच हुआ यह नया टूल

अपनी ऐन्युअल ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेस विडकॉन में फेसबुक के प्रॉडक्ट डायरेक्टर डेनियल डेंकर ने बताया कि यह ऐप सिर्फ फेसबुक लाइव की सुविधा ही नहीं देगा, बल्कि नये ‘कम्युनिटी’ टैब के साथ लांच किया जायेगा. इस टैब की मदद से वीडियो बनाने वाले अलग-अलग फेसबुक प्लैटफॉर्म्स (मेसेंजर, इंस्टाग्राम और मेन फेसबुक ऐप) पर अपने फैन्स से जुड़ सकेंगे.

बताते चलें कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक द्वारा लांच किया गया ‘मेंशंस ऐप’ सेलिब्रिटीज के लिए है. इस ऐप की मदद से वे अपना पब्लिक फिगर पेज को मैनेज कर सकते हैं. इस ऐप के जरिये सेलिब्रिटीज अपने फैन्स से बातचीत करते हैं, साथ ही लाइव चैट में हिस्सा लेते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें