27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोडाफोन ने लांच किया 19 रुपये में फ्री कॉलिंग वाला प्लान

नयी दिल्ली : दूरसंचार प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने तीन महीने के डिलाइट ऑफर के बाद तीन नये पैक लांच किये हैं, इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 4G डेटा हैं. बताते चलें कि कंपनीके डिलाइट ऑफर की वैलिडिटी समाप्त होने को है.इसके तहत हर महीने 8जीबी डेटा दिया गया. कई यूजर्स के लिए यह ऑफर खत्म हो […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने तीन महीने के डिलाइट ऑफर के बाद तीन नये पैक लांच किये हैं, इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 4G डेटा हैं.

बताते चलें कि कंपनीके डिलाइट ऑफर की वैलिडिटी समाप्त होने को है.इसके तहत हर महीने 8जीबी डेटा दिया गया. कई यूजर्स के लिए यह ऑफर खत्म हो गया और कई लोगों का जल्द ही खत्म होगा. अब वोडाफोन ने कुछ प्लान की शुरुआत की है.

इसमें तीन पैक शामिल हैं. एक पैक 19 रुपये का है और इसका नाम सुपर-डे है. इसकी वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की होगी. दूसरा और तीसरा पैक क्रमशः 49 और 89 रुपये का है. इनका नाम सुपर-वीक है. इनकी वैलिडिटी हफ्ते भर की है.1 दिन वाले 19 रुपये के पैक में वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड है.

इसके साथ 100एमबी 4जी डेटा भी मिलेगा. यह पैक सिर्फ 4जी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही है. 49 रुपये वाला पैक जिसकी वैलिडिटी 7 दिन होगी, इसमें वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

इसके अलावा इसमें 250एमबी 4जी डेटा दिया जायेगा. यह भी सिर्फ 4जी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही है. 89 रुपये के पैक की भी वैलिडिटी सात दिनों की है. इसमें वोडाफोन से वोडाफोन लोकल एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड है.

खुशखबरी! BSNL के ग्राहकों को अब मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और 2 जीबी डाटा हर रोज

हालांकि इसमें 100 मिनट का टॉकटाइम है जो दूसरे नेटवर्क के लिए है. इसके साथ 250एमबी 4जी डेटा मिलेगा, जिसे सिर्फ 4जी स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जा सकेगा. ये सभी पैक्स कंपनी की वेबसाइट, माइ वोडाफोन ऐप और रिटेल स्टोर से सब्सक्राइब किये जा सकते हैं. गौरतलब है कि ये सभी पैक्स सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें