33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएसआईएस ने ब्रिटेन को आत्मघाती हमले की धमकी दी

लंदन : खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने एक नये वीडियो में ब्रिटेन पर आत्मघाती बम हमले की धमकी दी है क्योंकि इस सप्ताह की शुरआत में ब्रिटेन के सांसदों ने सीरिया में हवाई हमलों को जारी रखने के पक्ष में मतदान किया था. बुधवार को जारी किये गये वीडियो में कहा गया है ‘‘बदला […]

लंदन : खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने एक नये वीडियो में ब्रिटेन पर आत्मघाती बम हमले की धमकी दी है क्योंकि इस सप्ताह की शुरआत में ब्रिटेन के सांसदों ने सीरिया में हवाई हमलों को जारी रखने के पक्ष में मतदान किया था.

बुधवार को जारी किये गये वीडियो में कहा गया है ‘‘बदला लेने की कार्रवाई शुरू हो गयी है और खून बहेगा. फ्रांस से इसकी शुरुआत हो चुकी है.” बुधवार को ही सांसदों ने सीरिया में हवाई हमलों को जारी रखने के लिए वोट दिया था.

‘द संडे टाइम्स’ की आज की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में एके 47 थामे और विस्फोटकों का बेल्ट पहने एक आईएस लड़ाके ने पेरिस हमलावरों की तारीफ की. इस हमले में करीब 130 लोगों की मृत्यु हो गयी थी. लड़ाकू अंग्रेजी में आईएसआईएस विरोधी गठबंधन के सदस्यों को चेतावनी देते हुए कहता है कि पीछे हट जाओ वरना विश्व में कोई भी जगह सुरक्षित नहीं बचेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें