27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रिटेन के शाही परिवार में जन्मी प्रिंसेस, केट मिडल्टन दुबारा बनीं मां

लंदन : ब्रिटेन के शाही परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है. केट मिडल्टन ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. आज प्रसव पीड़ा के बाद केट मिडल्टन को सेंट मैरी अस्पताल की लिंडो विंग में भर्ती कराया गया, इसी अस्पताल में केट ने अपने पहले बच्चे प्रिंंस जॉर्ज को जुलाई […]

लंदन : ब्रिटेन के शाही परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है. केट मिडल्टन ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. आज प्रसव पीड़ा के बाद केट मिडल्टन को सेंट मैरी अस्पताल की लिंडो विंग में भर्ती कराया गया, इसी अस्पताल में केट ने अपने पहले बच्चे प्रिंंस जॉर्ज को जुलाई 2013 में जन्म दिया था.

शाही सुरक्षा अधिकारी लिंडो विंग में पहले से ही तैनात थे. शाही महल से जारी एक बयान में कहा गया कि केट को डचेज के लंदन स्थित घर केनसिंगटन पैलेस से करीब डेढ़ मील दूर अस्पताल ले जाया गया.उनके प्रशंसक खुशखबरी के इंतजार में अस्पताल के बाहर डेरा डाले हुए थे. बच्चे के जन्म के अवसर पर प्रिंस विलियम अस्पताल में ही मौजूद थे.

प्रिंस विलियम और केट मिडल्टन के दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी विश्व को ट्विटर के जरिये दी गयी. ट्विटर पर घोषणा के अतिरिक्त जन्म का विवरण बर्किंघम पैलेस के दरवाजों के पीछे एक चित्रफलक पर पोस्ट किया गया जो आधुनिकता और परंपरा के मिश्रण का संकेत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें