28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेपाल बस हादसे में मारे गए भारतीयों के शव लेकर आएगा वायुसेना का विमान

काठमांडू : भारतीय वायुसेना का एक विमान नेपाल में एक बस हादसे में मारे गए गुजरात के 17 श्रद्धालुओं के शव लेकर आज शाम यहां से भारत लौटेगा. सभी 17 मृतकों के शव दुर्घटना स्थल से काठमांडो हवाईअड्डे लाये गये हैं. भारतीय दूतावास के सूत्रों ने यहां कहा, आज शाम आईएल 76 विमान में 22 […]

काठमांडू : भारतीय वायुसेना का एक विमान नेपाल में एक बस हादसे में मारे गए गुजरात के 17 श्रद्धालुओं के शव लेकर आज शाम यहां से भारत लौटेगा. सभी 17 मृतकों के शव दुर्घटना स्थल से काठमांडो हवाईअड्डे लाये गये हैं.
भारतीय दूतावास के सूत्रों ने यहां कहा, आज शाम आईएल 76 विमान में 22 घायल लोगों को और 17 मृतकों के शवों को भारत वापस लाए जाने की उम्मीद है. दूसरी बस में सफर कर रहे 44 यात्रियों को भी वापस भारत लाया जा रहा है.
उल्लेखनीय है कि कल भारतीय नंबर प्लेट वाली दो बसों में सवार श्रद्धालु काठमांडो के पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद भारत लौट रहे थे जब उनमें से एक बस हादसे का शिकार हो गयी.
काठमांडो से पूर्व में करीब 75 किलोमीटर की दूरी पर एक पर्वतीय राजमार्ग पर हुए हादसे में बस 100 मीटर नीचे जा गिरी जिससे कम से कम 17 भारतीय श्रद्धालु मारे गए और 28 अन्य घायल हो गए. मृतकों में नौ महिलाएं शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें