29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेक्सास के अस्पताल में मरीज के पिता ने दो लोगों को बंधक बनाया: अधिकारी

ह्यूस्टन: अमेरिका के टेक्सास प्रांत के एक अस्पताल में एक मरीज के परेशान के पिता के दो लोगों को बंधक बना लेने की आशंका है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हैरिस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने आज कहा कि यह अभी पता नहीं चल पाया गया है कि यह व्यक्ति हथियारबंद है या नहीं. कार्यालय […]

ह्यूस्टन: अमेरिका के टेक्सास प्रांत के एक अस्पताल में एक मरीज के परेशान के पिता के दो लोगों को बंधक बना लेने की आशंका है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. हैरिस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने आज कहा कि यह अभी पता नहीं चल पाया गया है कि यह व्यक्ति हथियारबंद है या नहीं.

कार्यालय ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि यह व्यक्ति एक मरीज का परेशान पिता है और उसने टोमबॉल रिजनल मेडिकल सेंटर में दो लोगों को बंधक बना रखा है. काउंटी के आपात केंद्र के एक सुपरवाइजर ने कहा कि यह मामला गहन चिकित्सा सेवा इकाई का है और स्थानीय समयानुसार शाम सात बजे शुरु हुआ.
यह अस्पताल 150 एकड परिसर में फैला है और ह्यूस्टन से करीब 30 मील उत्तरपश्चिम में है.इलाके की पुलिस ने फिलहाल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दूसरे स्तर से भी कोई सूचना नहीं मिल पाई है.अस्पताल जाने वाले कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा है कि कानून-व्यवस्था एजेंसी से जुडे करीब 50 वाहनों ने अस्पताल को जाने वाले मार्गों को बंद कर रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें