27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुलासा! लादेन का सिर बुरी तरह हो गया था चूर, पहचानने के लिए फिर से जोड़ा गया

न्यूयार्क : आतंकी संगठन अल कायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन का सिर गोली लगने से इस कदर फट गया था कि पहचान के लिए उसके सिर के टुकड़ों को एक साथ लाकर जोड़ना पड़ा था. इस बात का खुलासा ओसामा बिन लादेन को मार गिराने वाले अमेरिकी नेवी सील के एक पूर्व शूटर ने […]

न्यूयार्क : आतंकी संगठन अल कायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन का सिर गोली लगने से इस कदर फट गया था कि पहचान के लिए उसके सिर के टुकड़ों को एक साथ लाकर जोड़ना पड़ा था. इस बात का खुलासा ओसामा बिन लादेन को मार गिराने वाले अमेरिकी नेवी सील के एक पूर्व शूटर ने किया है.

शूटर ने बताया कि गोलियों से अल कायदा प्रमुख का सिर इस कदर क्षतिग्रस्त हो गया था कि पहचान के लिए उसके सिर के टुकडों को एक साथ रखना पडा था. शूटर राबर्ट ओ नील ने एक पुस्तक में किये अपने दावे को दोहराया कि उन्होंने अकेले ही ओसामा को तीन गोलियां मारी थी और 9/11 हमलों के जिम्मेदार आतंकी को ढेर कर दिया था.

न्यूयार्क डेली की खबर के मुताबिक ‘द ऑपरेटर: फायरिंग शॉट्स दैट किल्ड बिन लादेन’ में नौसेना की सील टीम के छह पूर्व शूटरों ने पाकिस्तान के ऐबटाबाद के परिसर में उस रात हुई घटना का ब्योरा दिया है. ओ नील ने अपनी पुस्तक में यह दावा किया है कि ओसामा का सिर उनकी गोलीबारी से इस कदर क्षतिग्रस्त हो गया था कि पहचान करने की तस्वीरों के लिए सिर के टुकडों को एक साथ रखना पडा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें