30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बगदाद में दोहरे आत्‍मघाती हमले में 28 लोगों की मौत

बगदाद : मध्य बगदाद में एक बाजार को निशाना बनाकर आज किये गये दो बम विस्फोट में कम से कम 28 लोग मारे गये और 54 अन्य घायल हो गये. हमला आज तड़के अल सिनेक नाम के व्यस्त बाजार में हुआ जहां कार का सामान, खाना, कपड़े, कृषि बीज और मशीनें मिलती हैं. हमले के […]

बगदाद : मध्य बगदाद में एक बाजार को निशाना बनाकर आज किये गये दो बम विस्फोट में कम से कम 28 लोग मारे गये और 54 अन्य घायल हो गये. हमला आज तड़के अल सिनेक नाम के व्यस्त बाजार में हुआ जहां कार का सामान, खाना, कपड़े, कृषि बीज और मशीनें मिलती हैं. हमले के फौरन बाद सही तरीके से जानकारी सामने नहीं आयी थी.

पुलिस ने पहले कहा कि सड़क किनारे एक-एक करके दो विस्फोट हुए. बाद में, पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा कि सड़क किनारे एक विस्फोट हुआ और फिर जब वहां भीड़ जमा हुई तो उनके बीच एक फिदायीन ने खुद को उड़ा लिया. आखिरकार पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि दो फिदायीन हमले हुए जिसमें लोगों की जान गयी.

किसी भी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन इस्लामिक स्टेट ने हाल के महीनों में लगभग रोजाना राजधानी में हमले किये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें