28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक : सर्वदलीय बैठक शुरू, सोनिया ने सेना की कार्रवाई को सही ठहराया

नयी दिल्ली : इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक के फैसले पर गृह मंत्रालय आज सर्वदलीय बैठक कर रही है. इस बैठक में विपक्ष के कई दिग्गज नेता जुटे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के फैसले पर सरकार विपक्षी नेताओं से विमर्श कर रही है. सर्वदलीय बैठक से पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी […]

नयी दिल्ली : इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक के फैसले पर गृह मंत्रालय आज सर्वदलीय बैठक कर रही है. इस बैठक में विपक्ष के कई दिग्गज नेता जुटे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के फैसले पर सरकार विपक्षी नेताओं से विमर्श कर रही है. सर्वदलीय बैठक से पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है.

इंडयिन आर्मी के इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए भारतीय जवानों द्वारा की गयी कार्रवाई के साथ हम खड़े हैं. पूर्व रक्षा मंत्री ए क एंटनी ने कहा कि हम सरकार के फैसले से सहमत है.राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए सरकार के इंडियन आर्मी के किसी भी कार्रवाई का समर्थन करते हैं.वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि सेना की यह कार्रवाई बिलकुल सही है. पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने भारत -पाकिस्तान तनाव के बीच आपातकालीन बैठक बुलायी है.
ज्ञात हो कि भारत ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी शिविरों पर सर्जिकल हमले किए जिनमें आतंकवादियों को भारी नुकसान पहुंचा है और अनेक आतंकवादी मारे गए हैं. भारतीय सेना एलओसी में दो किलोमीटर तक अंदर घुस गयी और आतंकी शिविरों पर ताबड़तोड़ हमले किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें