27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेक्सास और कंसास में बाढ के बाद कम से कम छह की मौत, दो लापता

ह्यूस्टन : मध्य टेक्सास के अधिकारियों को दो और शव मिलने के बाद राज्य में बाढ की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढकर छह हो गई है. यह बात स्पष्ट नहीं है कि क्या ऑस्टिन के पास ट्रेविस काउंटी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव उन्हीं दो लोगों में से एक का है, […]

ह्यूस्टन : मध्य टेक्सास के अधिकारियों को दो और शव मिलने के बाद राज्य में बाढ की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढकर छह हो गई है. यह बात स्पष्ट नहीं है कि क्या ऑस्टिन के पास ट्रेविस काउंटी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव उन्हीं दो लोगों में से एक का है, जो टेक्सास से लापता हैं. मध्य कंसास का 11 वर्षीय एक लडका अब भी लापता है.

अधिकारियों ने बाढ की हालिया पीडिता की पहचान एक कार सवार महिला के रुप में की है, जिसकी मौत देर रात डेढ बजे साइप्रस क्रीक से आने वाली सडक पर बाढ के पानी में बह जाने पर हुई. केंडाल काउंटी के शेरिफ के कॉरपोरल रीड डेली ने कल कहा कि कार में तीन लोग सवार थे. कार सेन एंटोनियो से 45 मील उत्तर में स्थित कंफर्ट में थी. चालक ने इसे किनारे लगाने की कोशिश की और एक महिला यात्री को पेड पर से बचाया गया.

लेकिन डेली ने कहा कि कल सुबह 11 बजे तक शव मिलने से पहले तक 23 वर्षीय फ्लोरिडा मोलिमा लापता थी। यह इस ‘मेमोरियल डे’ सप्ताहांत पर टेक्सास में बाढ के कारण हुई छठी मौत है. अमेरिका के कुछ हिस्सों में पिछले कई दिनों में हुई बारिश से भारी बाढ आई है. दक्षिणपूर्वी टेक्सास में दो कारागारों समेत विभिन्न स्थानों से लोगों को निकाला गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें