34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज महारानी के साथ लंच और 60 हजार भारतीयों को संबोधित करेंगे PM

लंदन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिटेन यात्रा के आज दूसरे दिन ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से द्विपक्षीय मसलों पर बैठक करेंगे. इस बैठक के बाद शाम करीब 4 बजे के करीब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ब्रिटेन की टॉप कंपनियों के सीइओ के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में रॉल्स रॉयस और वोडाफोन कंपनियों के सीईओ भी […]

लंदन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिटेन यात्रा के आज दूसरे दिन ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से द्विपक्षीय मसलों पर बैठक करेंगे. इस बैठक के बाद शाम करीब 4 बजे के करीब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ब्रिटेन की टॉप कंपनियों के सीइओ के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में रॉल्स रॉयस और वोडाफोन कंपनियों के सीईओ भी उपस्थ‍ित रहेंगे. इसके बाद पीएम ब्रिटेन की महारानी से लंच के दौरान मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी और कैमरन के बीच गुरुवार को भी बैठक हो चुकी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक और खास कार्यक्रम आज होना है. वह शाम को वेम्बले स्टेडियम में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे. उनके इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है. इस कार्यक्रम में 60 हज़ार से ज्यादा लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है. पीएम के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजकों ने कोई कसर नहीं छोड़ा है.

बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम ओलिंपिक की ओपनिंग सेरेमनी की तरह ही होगा. पीएम मोदी के बोलने से पहले रंगारंग कार्यक्रम से लोगों का मनोरंजन किया जाएगा. सिंगर कनिका कपूर कार्यक्रम को अपने सुर से सुसज्ज्‍ति करेंगी. अभी दिवाली की खुमार भी है इसलिए कार्यक्रम को लेकर यहां रह रहे भारतीयों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान आतिशबाज़ी भी होगी.

गौरतलब है कि पीएम मोदी के स्वागत की इन तैयारियों के बीच विरोध का सुर भी उठ रहे हैं. हर वॉइस कैंम्पेन से जुड़े कार्यकर्ता वेम्बली स्टेडियम में विरोध प्रदर्शन करेंगे. यह विरोध भारत में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें