35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम जनता के सामने करें विकास पर चर्चा : नीतीश

मधुबनी / पटना : बिहार विधानसभा के चौथे चरण के लिए प्रचार जोरों पर है. महागंठबंधन के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने एक बार फिर एनडीए और मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें चुनौती दी कि जगह और समय निर्धारित कीजिए उसके बाद […]

मधुबनी / पटना : बिहार विधानसभा के चौथे चरण के लिए प्रचार जोरों पर है. महागंठबंधन के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने एक बार फिर एनडीए और मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें चुनौती दी कि जगह और समय निर्धारित कीजिए उसके बाद जनता के सामने बैठकर हमसे विकास पर चर्चा कीजिए.

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जा रहा है किसी को पता ही नहीं. आने वाले दिनों में ये लोग पंचायत चुनाव भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ही लड़ेंगे. ऐसा लगता है कि पंचायत चुनाव में भी पीएम प्रचार के लिए बिहार आ जाएंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चौथे चरण के लिए सीतामढ़ी और शिवहर में भी चुनावी सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि महागंठबंधन लैंडस्लाइड विक्टरी की ओर बढ़ रहा है. सीएम के निशाने पर प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेता रहे. उन्होंने अपने संबोधन में लोगों से एकजुट होकर महागंठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की.

मुख्यमंत्री ने लोगों को बचपन की कहानी लकड़सुंघवा के बारे में बताया और कहा कि प्रधानमंत्री इन दिनों कनफुंकवा की भूमिका हैं इसलिए लोगों को मोदी और उनकी पार्टी से सचेत रहना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें