27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू का हर घर दस्तक कार्यक्रम,झांसे में नहीं आएं, नीतीश को ही फिर लाएं

जदयू का हर घर दस्तक कार्यक्रम में रविवार को जदयू के प्रदेश महासचिव रवींद्र सिंह के नेतृत्व में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 22 और 23 के उत्तरी आनंदपुरी इलाके में जनसंपर्क किया गया. करीब 300 घरों में इन्होंने दस्तक दी. वहीं, जदयू नेता लखन सिंह के नेतृत्व में रामदास पथ, मीठापुर में 40 […]

जदयू का हर घर दस्तक कार्यक्रम में रविवार को जदयू के प्रदेश महासचिव रवींद्र सिंह के नेतृत्व में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 22 और 23 के उत्तरी आनंदपुरी इलाके में जनसंपर्क किया गया. करीब 300 घरों में इन्होंने दस्तक दी. वहीं, जदयू नेता लखन सिंह के नेतृत्व में रामदास पथ, मीठापुर में 40 घरों में दस्तक देकर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में न्याय के साथ विकास कायम की चर्चा की. रवींद्र सिंह ने कहा कि आम लोगों का कहना है कि बिहार में विकास की गाथा लिखी जा चुकी है और आगे भी काम हो रहे हैं.
पटना नगर के अन्दर सड़कों के चौड़ीकरण व फुटपाथ के साथ अधिकतर मोहल्लों के गलियों का निर्माण हुआ है. शहर में जाम की समस्या का निदान किया गया है. गंगा किनारे भी ड्राइव-वे के तर्ज पर सड़क निर्माण की प्रक्रिया तेजी से जारी है. अनेक मुख्य सड़कों पर फ्लाई ओवर का निर्माण हो चुका है और कई जगहों पर निर्माण हो रहा है.
जिससे शहर वासियों को सुविधाएं मिलेगी. आने वाले दिनों में एक तरफ सिर्फ जुमलेबाज व झांसा दिखलाने वाले होंगे तो दूसरी तरफ काम करने वालों के बीच मुकाबला होगा. स्वभाविक तौर पर नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का कायाकल्प हुआ है और आगे भी इनके नेतृत्व में ही बिहार विकास के अंतिम मुकाम तक पहुंचेगी. झांसा देने वाले को मुंह की खानी पड़ेगी. हर घर दस्तक कार्यक्रम में जनता दल (यू) बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष अशोक कुमार, वार्ड नं-22 के अध्यक्ष बैजनाथ ठाकुर, शिवशंकर निषाद, शैलेंद्र कुमार, रितेश कुमार, हिमांशु शेखर समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें