27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय का अपहरण करने के आरोप में मलेशिया में तीन गिरफ्तार

कुआलालंपुर : खुद को सीबीआई अधिकारी बताने और कथित रुप से एक भारतीय नागरिक का अपहरण करने के सिलसिले में मलेशिया पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. सहायक पुलिस आयुक्त आर मुनुसामी ने बताया कि संदिग्ध 31 जनवरी को यहां दुता-उलु क्लांग एक्सप्रेसवे (डीयूकेई) पर एक कार में सवार थे। कार निसान वैन […]

कुआलालंपुर : खुद को सीबीआई अधिकारी बताने और कथित रुप से एक भारतीय नागरिक का अपहरण करने के सिलसिले में मलेशिया पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. सहायक पुलिस आयुक्त आर मुनुसामी ने बताया कि संदिग्ध 31 जनवरी को यहां दुता-उलु क्लांग एक्सप्रेसवे (डीयूकेई) पर एक कार में सवार थे। कार निसान वैन से जा भिडी। भिडंत के बाद वैन चालक को वाहन रोकना पडा था.

पुलिस ने बताया, ‘‘24 वर्षीय चालक ने एक प्राइमरी स्कूल से सामने वैन को रोका. इसके बाद कार पर सवार संदिग्ध वैन के पास गए और अपने आप को भारत की सीबीआई का अधिकारी बताया.’’ आरोपियों ने तीन भारतीय पासपोर्ट और चालक का पहचान-पत्र एवं लाइसेंस जब्त कर लिए और उसके बाद वैन में सवार एक यात्री को घसीट कर अपनी कार में ले गए और मौके से फरार हो गए. बाद में उसी दिन पीडित के नियोक्ता को फिरौती के लिए एक फोन आया, जिसमें एक लाख रिंगित :20 लाख रपए: की मांग की गई थी। बहरहाल, 36,000 रिंगित में मामला तय हो गया.

फिरौती के बाद अपहरण किए गए व्यक्ति को छोड दिया गया था. बाद में पुलिस ने दो व्यक्तियों को पेराक के इपोह में एक सिनेमा घर के सामने गिरफ्तार किया और फिरौती कॉल के लिए उपयोग में लाया गया नोकिया फोन बरामद किया. तीसरा संदिग्ध भी यहां से नजदीक एक इलाके से उसी शाम को गिरफ्तार किया गया और तीनों को सोमवार तक हिरासत पर लिया गया है. वैन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें