28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी के प्रपोज करते ही प्रेमिका को पड़ा दिल का दौरा, मौत

लंदन : यदि जीवन में कोई खास चीज अचानक हो जाती है तो लोगों कि धडकन अचानक बढ़ जाती है लेकिन ऐसे में दिल का दौरा पड़ना और फिर मौत हो जाना सचमुच चौकाने वाला है. ऐसी ही घटना स्पेन के द्वीप इबीजा रिजार्ट में हुई. यहां एक प्रेमी ने चट्टान पर खड़े होकर प्रेमीन […]

लंदन : यदि जीवन में कोई खास चीज अचानक हो जाती है तो लोगों कि धडकन अचानक बढ़ जाती है लेकिन ऐसे में दिल का दौरा पड़ना और फिर मौत हो जाना सचमुच चौकाने वाला है. ऐसी ही घटना स्पेन के द्वीप इबीजा रिजार्ट में हुई. यहां एक प्रेमी ने चट्टान पर खड़े होकर प्रेमीन ने प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया. यह सुनते ही प्रेमिका को दिल का दौरा पड़ गया. इससे उसका संतुलन बिगड़ा और वह चट्टान से नीचे गिर गई और उसकी मौत ही गई.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि युवती के समक्ष उसके प्रेमी ने शादी का प्रस्ताव रखा जिसकी शायद उसको उम्मीद नहीं रही होगी जिस पर वह उत्साहित हो गई. इतना सुनते ही उसे दिल का दौरा पड़ा और उसने अपना संतुलन खो दिया और वह 65 फीट ऊंची चट्टान से नीचे जा गिरी जिसमें उसकी मौत हो गई.

मेल ऑन लाइन की खबर के मुताबिक बुल्गारिया निवासी डिमीट्रिना डिमीट्रोवा (29) कैला तारिदा के रिजॉर्ट में अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें