27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्य में लुटेरे पार्टी के नेता जेल जायेंगे : रघुवर दास

घाटोटांड़ : वेस्ट बोकारो के 12 नंबर चौक में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा में भाजपा के केंद्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि झारखंड को लुटने वाले सभी लुटेरे दल के नेता अब जेल जायेंगे. 14 साल बाद झारखंड में भाजपा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा: […]

घाटोटांड़ : वेस्ट बोकारो के 12 नंबर चौक में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा में भाजपा के केंद्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि झारखंड को लुटने वाले सभी लुटेरे दल के नेता अब जेल जायेंगे. 14 साल बाद झारखंड में भाजपा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा: नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं के कारण ही सिर्फ कोयला से प्रदेश को 20 हजार करोड़ मिलने जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि झारखंड के विकास के लिए यहां मजबूत सरकार बनाने की जरूरत है. नरेंद्र मोदी ने हर हाथ को काम, हर खेत को पानी व हर पेट को रोटी का जो वादा किया था, उस पर काम शुरू हो गया है. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहार में उनकी दुकानदारी बंद हो गयी है. पार्टी प्रत्याशी कुमार महेश सिंह ने भी अपनी बातें रखीं.

कहा कि झारखंड के विकास के लिए लूट खसोट करने वाले बाप बेटे को सत्ता से हटाने के लिए भाजपा को वोट कर हमें जिताये. सभा को प्रकाश मिश्र, बैजनाथ प्रसाद गुप्ता, आजसू नेता तिवारी महतो, मुरारी मोहन तिवारी, निरंजन सिंह, मदन महतो, किशुन महतो, संजीव सिंह, राजू कुश्वाहा, जगेश्वर प्रजापति आदि ने संबोधित किया. मंच संचालन दिलीप सिंह ने किया. सतगांवा में भाजपा प्रत्याशी डॉ नीरा यादव की सभा को संबोधित करते हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें