23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान में हवाई हमलों में मारे गये 21 आतंकवादी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के लडाकू विमानों ने तालिबान के ठिकानों पर बमबारी की, जिसमें कम से कम 21 आतंकवादी मारे गए. ये हमले पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर कबायली क्षेत्र में किए गए. हमले कल किए गए जिनमें खैबर कबाइली जिले की तिराह घाटी में तालिबान से जुडे संगठनों के कई ठिकानों को निशाना बनाया गया. […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के लडाकू विमानों ने तालिबान के ठिकानों पर बमबारी की, जिसमें कम से कम 21 आतंकवादी मारे गए. ये हमले पाकिस्तान के अशांत पश्चिमोत्तर कबायली क्षेत्र में किए गए.

हमले कल किए गए जिनमें खैबर कबाइली जिले की तिराह घाटी में तालिबान से जुडे संगठनों के कई ठिकानों को निशाना बनाया गया. सुरक्षा अधिकारियों ने आज बताया कि हमलों में तारिक अफरीदी समूह के आठ और लश्कर ए इस्लाम के तीन आतंकवादी मारे गए.

हमलों में कई आतंकी ठिकाने भी नष्ट हो गए. पाकिस्तान ने पिछले महीने खैबर में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान शुरु किया था जिसमें अब तक 150 से अधिक आतंकी मारे गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें