26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालिबान को जड़ से उखाड फेकेंगे पाकिस्तान के शरीफ !

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री के नवाज शरीफ ने आज देश को आश्वासन देते हुए कहा है कि तालिबान के के खिलाफ चल रहे युद्ध को जीतने के लिए सेना प्रतिबद्ध है. सेना अशांत क्षेत्र से आतंकवादियों का सफाया करने के लिए जून से ही वृहद अभियान चला रही है. शरीफ ने अभियान में शामिल सैनिकों से […]

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री के नवाज शरीफ ने आज देश को आश्वासन देते हुए कहा है कि तालिबान के के खिलाफ चल रहे युद्ध को जीतने के लिए सेना प्रतिबद्ध है. सेना अशांत क्षेत्र से आतंकवादियों का सफाया करने के लिए जून से ही वृहद अभियान चला रही है. शरीफ ने अभियान में शामिल सैनिकों से मुलाकात की. उत्तरी वजीरिस्तान के मिरानशाह में स्थित क्षेत्रीय मुख्यालय पर सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने प्रधानमंत्री को विस्तार से स्थिति के बारे में बताया.
प्रधानमंत्री को बताया गया कि जिले के 90 प्रतिशत से ज्यादा क्षेत्र को साफ कर लिया गया है. सैनिकों को संबोधित करते हुए शरीफ ने कहा कि यह बहुत मुश्किल लडाई थी लेकिन सेना देश के लिए इस जीतने को लेकर प्रतिबद्ध थी.
उन्होंने कहा, ‘‘यह कोई पारंपरिक युद्ध नहीं है जहां शत्रु जाना-पहचाना है. ऐसी लडाईयों में दुश्मन छुपा हुआ और अज्ञात होता है. लेकिन इस इस युद्ध को जीतेंगे जो देश में शांति लाएगा.’’ अभियान ‘‘जर्ब-ए-अज्ब’ के शुरुआत से अभी तक 1,100 विद्रोहियों को मार गिराने के लिए नवाज शरीफ ने सेना की तारीफ की. ‘जिओ टीवी’ की खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री पहली बार मिरानशाह आए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें