25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओबामा करेंगें आईएस की चुनौतियों से निपटने की नीति का ऐलान

वाशिंगटन:अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा आईएसआईएस की चुनौतियों से निपटने की नीतियों का खुलासा बुधवार को करने वाले हैं. आईएसआईएस ने इराक और सीरिया के बडे हिस्से पर कब्जा कर लिया है. इसके अलावा उन्होंने हाल में दो अमेरिकी पत्रकारों की हत्या की है. एनबीसी के मीट द प्रेस में एक साक्षात्कार में ओबामा ने […]

वाशिंगटन:अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा आईएसआईएस की चुनौतियों से निपटने की नीतियों का खुलासा बुधवार को करने वाले हैं. आईएसआईएस ने इराक और सीरिया के बडे हिस्से पर कब्जा कर लिया है. इसके अलावा उन्होंने हाल में दो अमेरिकी पत्रकारों की हत्या की है.

एनबीसी के मीट द प्रेस में एक साक्षात्कार में ओबामा ने कहा, बुधवार को मैं वक्तव्य दूंगा और उल्लेख करुंगा कि आगे के लिए हमारी क्या नीतियां है. लेकिन, अमेरिकी जमीनी सैनिकों के बारे में घोषणा नहीं होने जा रही. यह इराक युद्ध के समान नहीं है.
उन्होंने कहा कि यह आतंक निरोधी अभियान की तरह का है जिसे हम पिछले छह सात साल से लगातार चला रहे हैं. ओबामा ने कहा कि समूची अंतरराष्ट्रीय बिरादरी इस बात को समझती है कि आईएसआईएस कुछ ऐसा है जिससे निपटना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें