26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलवायु परिवर्तन पर लोगों की राय जानने पाकिस्तान जायेगा ब्रिटिश शाही जोड़ा

इस्लामाबाद : ब्रिटेन का शाही जोड़ा प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन अक्टूबर के मध्य में पाकिस्तान का दौरा करेंगे, जहां वह जलवायु परिवर्तन के प्रभावों और स्थानीय समुदाय कैसे इसके अनुरूप ढल रहे हैं, यह जानने की कोशिश करेंगे. ब्रिटिश दूतावास ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. दूतावास ने एक बयान में कहा कि विदेश […]

इस्लामाबाद : ब्रिटेन का शाही जोड़ा प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन अक्टूबर के मध्य में पाकिस्तान का दौरा करेंगे, जहां वह जलवायु परिवर्तन के प्रभावों और स्थानीय समुदाय कैसे इसके अनुरूप ढल रहे हैं, यह जानने की कोशिश करेंगे. ब्रिटिश दूतावास ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

दूतावास ने एक बयान में कहा कि विदेश और राष्ट्रमंडल कार्यालय के अनुरोध पर कैंब्रिज के ड्यूक और डचेस 14 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच पाकिस्तान का आधिकारिक दौरा करेंगे. दूतावास के मुताबिक, यह शाही जोड़े का पहला पाकिस्तानी दौरा होगा. इस दौरान वे ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने की कोशिश करेंगे.

वे इस्लामाबाद, लाहौर जाने के अलावा उत्तर में स्थित विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों और पश्चिम की बीहड़ सीमा की तरफ भी जायेंगे. अपनी इस यात्रा के दौरान वह बच्चों, सरकारी अधिकारियों, कारोबारियों, परमार्थ कार्यों से जुड़े कार्यकर्ताओं और सांस्कृतिक एवं खेल क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों से मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें