31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

हुगली : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. बंगाल का पांचवां चरण भी हिंसा से अछूता नहीं रहा. इस चरण में सुबह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह को पीटने का आरोप लगा, […]

हुगली : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. बंगाल का पांचवां चरण भी हिंसा से अछूता नहीं रहा. इस चरण में सुबह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह को पीटने का आरोप लगा, तो दोपहर के बाद भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चट्टोपाध्याय की गाड़ी पर हमला करने का आरोप लगा.

हुगली के धनियाखाली विधानसभा क्षेत्र में लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया गया. यहां मीडिया की गाड़ी पर भी हमला किया गया. लॉकेट का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर हमला किया है. उनका आरोप है कि धनियाखाली में कई बूथों पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कब्जा कर लिया था. उन्होंने धनियाखाली में पुनर्मतदान की मांग की है. उधर, गाड़ी पर हमले के बाद उन्होंने इस घटना की धनियाखाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

चौथे चरण में बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हुआ था हमला

लोकसभा चुनाव के चौथे और तीसरे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबरें सामने आयी थीं. बीजेपी ने टीएमसी पर बूथ कैप्चरिंग और वोटरों को धमकाने का आरोप लगाया था. चौथे चरण में आसनसोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें