39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने की शिकायत

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर लोकसभा सीट को लेकर राज्य के विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने रविवार को बारासात जिला कार्यालय में एक विशेष बैठक की. जिला के अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने सभी राजनीतिक दलों की भी अलग-अलग शिकायतें सुनीं. तृणमूल की ओर […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर लोकसभा सीट को लेकर राज्य के विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने रविवार को बारासात जिला कार्यालय में एक विशेष बैठक की.

जिला के अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने सभी राजनीतिक दलों की भी अलग-अलग शिकायतें सुनीं. तृणमूल की ओर से एक प्रतिनिधि दल ने बैरकपुर के भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह के नजरबंदी करने की मांग की, वहीं भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने भी मुलाकात कर तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत की. बैरकपुर सीट चुनाव आयोग के लिए सबसे बड़ा चैलेंज है.
नये कौशल से होगा वोट : अर्जुन सिंह
दफ्तर से बाहर निकलते समय मीडिया से रूबरू होते हुए बैरकपुर के भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने कहा कि कल नये कौशल से वोट होगा. उनके नजरबंदी के सवाल किये जाने पर उन्होंने कहा कि अणुब्रत मंडल तो गुंडा है, मैं तो प्रत्याशी हूं और नया-नया ऑपरेशन करते हैं. सोमवार को नये कौशल से वोट होगा.
जनता मां-माटी-मानुष के साथ है : ज्योतिप्रिय
इधर इस नये कौशल के संदर्भ में राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आम जनता पर आस्था है. लोग मां-माटी मानुष के साथ है और किसी की रंगबाजी नहीं चलेगी. कितना कौशल किसमें है, यह सब सोमवार को पता चल जायेगा.
शांतिपूर्ण होगा मतदान : दिनेश त्रिवेदी
इधर बैरकपुर के तृणमूल प्रत्याशी दिनेश त्रिवेदी ने इस संदर्भ में कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि इस पूरे अंचल में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान होगा. किसी तरह का कोई डर नहीं है, जो क्रिमिनल है, तो प्रशासन का दायित्व है उन्हें पकड़ने का और प्रशासन अपना काम करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें