21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलंबिया में मडस्लाइड, 12 लोगों की मौत

बोगोटा (कोलंबिया): कोलंबिया में मिट्टी धंसने की घटना में कम से कम 12 लोगों की मौत होगयीहै. आपदा अधिकारियों ने बताया कि मध्य कोलंबिया के मरक्वेटालिया शहर में बृहस्पतिवार को तड़के दो बजे के करीब मिट्टी धंसने की घटना हुई, जिसमें पीड़ित दब गये. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त पीड़ित सो रहे थे. […]

बोगोटा (कोलंबिया): कोलंबिया में मिट्टी धंसने की घटना में कम से कम 12 लोगों की मौत होगयीहै. आपदा अधिकारियों ने बताया कि मध्य कोलंबिया के मरक्वेटालिया शहर में बृहस्पतिवार को तड़के दो बजे के करीब मिट्टी धंसने की घटना हुई, जिसमें पीड़ित दब गये.

जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त पीड़ित सो रहे थे. मिट्टी धंसने की घटना में चार बच्चों की मौत होगयी और 53 लोगों को बचा लिया गया.

कोलंबिया में हर साल भारी बारिश के बाद बाढ़ आने और मिट्टी धंसने की घटना में दर्जनों लोगों की मौत होती है. बचावकर्मियों ने बताया कि मिट्टी धंसने की हालिया घटना में सात घर नष्ट हो गये हैं और 16 परिवार प्रभावित हुए हैं.

कोलंबिया के राष्ट्रीय पर्यावरण अध्ययन संस्थान ने चेतावनी दी है कि आगामी दिनों में देश के आठ प्रांतों में मिट्टी धंसने की घटनाएं हो सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें