36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धमाकेदार जीत के बाद बोले आरसीबी के कप्‍तान कोहली, लक्ष्य का पीछा करना बेहतर

नयी दिल्ली : विराट कोहली को लक्ष्य का पीछा करना प्रिय है , सभी इस बात से वाकिफ हैं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का यह कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में भी लक्ष्य का पीछा करना चाहेगा. बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 182 रन के लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल […]

नयी दिल्ली : विराट कोहली को लक्ष्य का पीछा करना प्रिय है , सभी इस बात से वाकिफ हैं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का यह कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में भी लक्ष्य का पीछा करना चाहेगा.

बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 182 रन के लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया जिसमें कोहली ने 40 गेंद में 70 रन बनाये. अब भी उनके पास क्वालीफाई करने की थोड़ी सी उम्मीद बनी हुई और कोहली इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं.

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा , हमने गेंद से अच्छा नहीं किया लेकिन इन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि लक्ष्य का पीछा करना आदर्श था. इस चरण में पहले गेंदबाजी करना बेहतर है क्योंकि बल्लेबाज के लिये जिम्मेदारी लेना आसान है. आप जैसा चाहें , मैच का रूख वैसे कर सकते हैं. हमारे खिलाड़ियों के लिये यही अच्छा है.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : कोहली-डिविलियर्स का कमाल, बेंगलूर की दिल्ली पर लगातार पांचवीं जीत

एबी डिविलियर्स ने भी 37 गेंद में 72 रन बनाये. कोहली ने कहा , मुझे एबी के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है. हमने बीते समय में कई बार ऐसा किया है. यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण था लेकिन पारी के बीच ब्रेक में एबी ने मुझे कहा कि चिंता मत करो , हम इसे हासिल कर लेंगे. उनके साथ बल्लेबाजी करना मेर लिये सम्मान की बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें