29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात में राहुल गांधी को याद आया महाभारत, कहा- यह सच और झूठ की लड़ाई है, सच हमारे साथ

नाना पोंढा (गुजरात) : महाभारत में पांडवों और कौरवों का संदर्भ देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में उनकी पार्टी और भाजपा के बीच लड़ाई सच और झूठ के बीच लडाई है, जहां सच कांग्रेस के साथ है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास जहां सरकार, पुलिस, सेना, […]

नाना पोंढा (गुजरात) : महाभारत में पांडवों और कौरवों का संदर्भ देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि गुजरात में उनकी पार्टी और भाजपा के बीच लड़ाई सच और झूठ के बीच लडाई है, जहां सच कांग्रेस के साथ है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास जहां सरकार, पुलिस, सेना, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकारें हैं, उनके पास सच है और हमें सच के अतिरिक्त किसी और चीज की जरुरत नहीं.

आदिवासी बहुल वलसाड जिले के नाना पोंढा में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा कि लडाई सच और झूठ के बीच है. कौरवों के पास विशाल सेना और हथियार थे और पांडवों के पास सिर्फ सच था उसके सिवा कुछ भी नहीं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे पास सिर्फ सच है और उसके अलावा कुछ नहीं.

VIDEO: रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, कहा- एनटीपीसी हादसे की जांच की मांग करूंगा

इससे पहले राहुल गांधी यूपी के रायबरेली में हुए एनटीपीसी हादसे में मरीजों का हाल जानने के बाद सीधे गुजरात पहुंचे थे. आपको बता दें कि राज्य की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान होगा. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ ही होगी.

गुजरात में भाजपा को सत्ता से दूर करने की कोशिश में जुटी कांग्रेस नवसर्जन यात्रा कर रही है. यात्रा के तीसरे चरण में शामिल होने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दक्षिण गुजरात के आदिवासी बहुल कई गांवों और शहरों का दौरा कर रहे हैं और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें