18.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धीरज साहू के घर से जो पैसे मिले, वो सीएम हेमंत सोरेन के भी हैं : बाबूलाल मरांडी का आरोप

सांसद धीरज साहू के घर आईटी रेड के बाद भारी मात्रा में पैसों की बरामदगी का मामला सुर्खियों पर है. बाबूलाल मरांडी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "धीरज साहू के घर से जो पैसे मिले हैं, वो अकेले धीरज साहू के नहीं बल्कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के भी है"

कांग्रेस पार्टी नेता सह राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर आयकर विभाग की छापेमारी और करोड़ों रुपये बरामद होने की खबर हर अखबारों और टीवी चैनलों में छाई हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. वहीं झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि धीरज साहू के घर से जो पैसे मिले हैं, वो अकेले धीरज साहू के नहीं बल्कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के भी है”. उन्होंने कहा कि पिछले साल भी जब झारखंड में ईडी ने छापा मारा था. उस समय झारखंड से पैसे छिपाने के लिए बंगाल, बिहार और ओडिशा भेज दिए गए थे. मुझे लगता है कि यही पैसे आज ओडिशा से बरामद किए गए हैं. कई दल कहते हैं कि केंद्र सरकार ने हमारे पीछे केंद्रीय एजेंसियों को लगा रखे हैं. अब तो यह स्पष्ट हो गया है कि क्यों केंद्रीय एजेंसियां इनके पीछे लगी है. मुझे तो ऐसा लगता है झारखंड सरकार की भी इसमें संलिप्तता है. इसलिए बिना देर किए जल्द से जल्द धीरज साहू पर एफआईआर कर पूछताछ करें. ताकि पता चल सके कि इसमें और कौन-कौन लोग जुड़े हैं. मोदी जी ने कहा था न तो खाएंगे न खाने देंगे. ये मोदी जी की गारंटी है. हम इस घटना के बाद आंदोलन की तैयारी में हैं. राज्य के मुख्यमंत्री इन भ्रष्टाचारियों को छुपाने के फिराक में हैं. इसलिए ईडी के बुलावे पर भी वह बार-बार नहीं गए. लेकिन हम इसके खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन करेंगे.

Also Read: झारखंड में केंद्रीय जांच एजेंसियों की तीन बड़ी कार्रवाई, धीरज साहू के घर से अब तक की सबसे बड़ी नकदी जब्त!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें