1. home Hindi News
  2. video
  3. entertainment
  4. international recognition from cannes film festival know what urvashi rautela said pyu

Urvashi Rautela: कान्स फिल्म फेस्टिवल से मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान, जानिए उर्वशी रौतेला ने क्या कहा

उर्वशी रौतेला ने कहा कान्स में भारतीय अभिनेत्री के रूप में प्रतिनिधित्व करने और अंतरराष्ट्रिय पहचान मिलने के बाद, यह अच्छा लगता है. मै हमेशा एक शानदार तरीके से भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती थी और वास्त में मैने कान्स फिल्म समारोह के दौरान किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला
twitter

बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Bollywood Actress Urvashi Rautela) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल या आईफआ के रेड कार्पेट पर अपने शानदार लुक के कारण चर्चा में रहीं. उन्होंने डिजिटल अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड एंड ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर के रूप में पुरस्कार जीतकर भारत को गर्व महसूस कराया है. फिलहाल रौतेला अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुई इच्छा पूरी

बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शनिवार को कहा कि विश्व मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने की उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब उन्होंने कान्स फिल्म (Cannes Film Festival) समारोह में खुद को एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में प्रस्तुत करने का मौका मिला. उन्होंने मीडिया से कहा, कान्स में भारतीय अभिनेत्री के रूप में प्रतिनिधित्व करने और अंतरराष्ट्रिय पहचान मिलने के बाद, यह अच्छा लगता है. मै हमेशा एक शानदार तरीके से भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती थी और वास्त में मैने कान्स फिल्म समारोह के दौरान किया.

उर्वशी के लुक को दुनिया भार ने सराहा

अभिनेत्री ने अपनी तमिल डेब्यू फिल्म द लीजेंड के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल कान्स फिल्म महोत्सव के 75वें संस्करण में हिस्सा लिया. उन्होंने शानदार लुक के लिए सराहना मिलने पर कहा, मेरे लुक को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सराहा गया. हॉलिवुड के पत्रकारों और अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं ने मेरे कान्स लुक को बेस्ट ड्रेस्ड करारा दिया है.

उर्वशी ने बताया IIFA का अनुभव

रौतेला ने एक अंतरराष्ट्रिय चैरिटी स्माइल ट्रेन एनजीओ के साथ ग्लोबल एंबेसडर के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन के जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि बताया. उन्होने कहा कि दुनिया भर में फर्स्ट स्माइल ट्रेन के केवल सात वैश्विक एंबेसडर हैं और मैं उनमें से एक हूं. वहीं, रौतेला ने अपने IIFA के अनुभव के बारे में बताया कि उन्हें वहां‍ एक उद्भुत अनुभव हुआ क्योंकि वह अपने कुछ पागल प्रशंसकों से मिलीं.

हॉलीवुड के इन एक्टर्स के साथ काम करेंगी उर्वशी

उर्वशी रौतेला ने हॉलीवुड फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने मीडिया को बताया कि फिल्म में 365 डेज के स्टार मिशेल मोरोन और टॉमस मैंडेस के साथ अभिनय करेंगी, जिसे निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा अभिनीत किया जाएगा. वह रणदीप हुड्डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश की मुख्य भूमिका में भी दिखाई देंगी. वहीं, उर्वशी अंतरराष्ट्रीय सनसनी जेसन डेरुलो के साथ अपने अगले विश्वव्यापी संगीत एकल में भी अभिनय करेंगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें