34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Thar पर पानी पूरी बेचती है ‘गोलगप्पा गर्ल’! वीडियो देख चौंके आनंद महिंद्रा, ट्विटर पर कही बड़ी बात

गोलगप्पे वाली लड़की की थार पर आनंद महिंद्रा की बात जानने से पहले आप उस लड़की के बारे में नहीं जानना चाहेंगे. चाहते हैं, तो फिर जानिए. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और छोटी से छोटी बातों को भी ऑब्जर्व करके उसे रोचक और प्रेरक बना देते हैं.

नई दिल्ली: ऑफ-रोड एसयूवी महिंद्रा थार इतना अधिक पॉपुलर हो गई है कि यह हर किसी का सपना बन गई है. काफी किफायती होने के साथ ही इसका डिजाइन काफी प्यारा है. पुरानी वाली जीप की शक्ल वाली यह एसयूवी एक ही बार में लोगों के मन को मोह लेती है. दिलचस्प बात यह है कि इस ऑफ-रोड एसयूवी को देश में विभिन्न पेशे से जुड़े लोग भी अपनी गाढ़ी कमाई से खरीद रहे हैं. अब यह केवल स्टेटस सिंबल की वस्तु बनकर नहीं रह गई है, बल्कि धीरे-धीरे करके आम घरों में भी पहुंचने लगी है. अभी हाल ही के दिनों में दिल्ली की एक गोलगप्पे वाली लड़की ने पाई-पाई जोड़कर ऑफ-रोड एसयूवी खरीदी और उसका इस्तेमाल गोलगप्पा बेचने में करना शुरू कर दिया. इसका एक वीडियो ऑफ-रोड एसयूवी थार की निर्माता कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के हाथ लग गया. इसके बाद सोशल मीडिया के प्रमुख मंच ट्विटर (एक्स) पर जो माहौल बना है, वह बहुत ही दिलचस्प है.

कौन है गोलगप्पे वाली लड़की

गोलगप्पे वाली लड़की की थार पर आनंद महिंद्रा की बात जानने से पहले आप उस लड़की के बारे में नहीं जानना चाहेंगे. चाहते हैं, तो फिर जानिए. गोलगप्पे वाली जिस लड़की ने ऑफ-रोड एसयूवी थार खरीदी है, उसका नाम तपस्या है. तपस्या की उम्र 21 साल की है और वह दिल्ली की रहने वाली है. उसने बीटेक की पढ़ाई की है. बीटेक की पढ़ाई करने के बाद उसने नौकरी के बजाय गोलगप्पा बेचना अधिक पसंद किया. तपस्या ने गोलगप्पे की कमाई से महिंद्रा थार खरीदी और उसी से वह अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रही है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तपस्या ने कई अन्य कार खरीदने का मन बनाया, लेकिन कोई उसे पसंद नहीं आई. आखिर में उसने महिंद्रा थार खरीदने का प्लान बनाया. पैसों का जुगाड़ किया और फिर इस ऑफ-रोड एसयूवी को खरीद लिया.

Also Read: बच्चे के इस वीडियो में Thar का दाम सुन आनंद महिंद्रा के भी उड़ गए होश! X पर दिया ये जवाब

क्या कहते हैं आनंद महिंद्रा

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और छोटी से छोटी बातों को भी ऑब्जर्व करके उसे रोचक और प्रेरक बना देते हैं. आनंद महिंद्रा को जब दिल्ली के गोलगप्पे वाली लड़की का थार वाला वीडियो हाथ लगा, तो उन्होंने उसे सोशल मीडिया मंच ट्विटर (एक्स) पर पोस्ट किया. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘ऑफ-रोड वाहन किस काम के लिए होते हैं? लोगों को उन जगहों पर जाने में मदद करें जहां वे पहले नहीं जा पाए… लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करें… और विशेष रूप से हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को आगे बढ़ने और उनके सपनों को जीने में मदद करें. अब आप जानते हैं कि मुझे यह वीडियो क्यों पसंद है…!’


Also Read: दोमुंहे सांप की तरह दो इंजन यूज करती है Toyota की ये कार, फीचर के दम पर दुश्मन बेदम

वीडियो में क्या कहती है गोलगप्पे वाली लड़की

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर करीब 53 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बीटेक पास तपस्या पहले अपने गोलगप्पे वाले ठेले को अपने साथ लाती है. फिर उसे थार के साथ जोड़ती है. इसके बाद थार पर बैठकर स्टार्ट करने से नमस्कार करती है. तब बोलती है, ‘मैं हूं बी-टेक वाली पानी पुरी वाली.’ इस वीडियो में उसने कहा कि इससे पहले वह स्कूटी पर पानी पुरी बेचती थी. इसके बाद उसने बुलेट खरीदी और उस पर पानी पुरी बेची. अब वह थार पर पानी पुरी बेच रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें