22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डपश्चिमी सिंहभूमझारखंड : भाकपा माओवादियों ने अपने पुराने साथी नेलशन भेंगरा की गोली मारकर की हत्या

झारखंड : भाकपा माओवादियों ने अपने पुराने साथी नेलशन भेंगरा की गोली मारकर की हत्या

पश्चिमी सिंहभूम में भकपा माओवादियों ने अपने ही पुराने साथी नेलशन भेंगरा की गोली मारकर हत्या कर दी. नेलशन लंबे समय से नक्सल संगठन से जुड़ा था. पुलिस छापेमारी करके शव बरामद करने का प्रयास कर रही है.

बंदगांव (पश्चिमी सिंहभूम), अनिल तिवारी : भाकपा माओवादी नक्सलियों ने अपने पुराने साथी नेलशन भेंगरा की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. नेलशन भेंगरा सारंडा जंगल क्षेत्र के जराईकेला थाना अंतर्गत समठा गांव का निवासी था. नेलशन लंबे समय से बड़े नक्सलियों के साथ जुड़ा था. आरोप है कि वह पुलिस के संपर्क में था. सूत्रों के अनुसार, 9 जनवरी की रात लगभग 10 बजे हथियारबंद नक्सली समठा गांव पहुंचे और उसे उसके घर से पकड़ अपने साथ ले गये. नक्सलियों ने नेलशन की पहले जमकर पिटाई की. उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

नेलशन भेंगरा के 2023 में भेजा गया था जेल

ओडिशा की बिसरा थाना पुलिस ने नेलशन भेंगरा को मई 2023 में जेल भेजा था. नेलशन को एक सड़क निर्माण कंपनी से नक्सलियों के नाम पर लेवी मांगने के आरोप में जेल भेजा गया था. दो महीने पहले ही वह जेल से छूटा था. जिसके बाद उसके ही दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी.

शव बरामद करने का प्रयास जारी

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, सारंडा के जराईकेला, मनोहरपुर, छोटानागरा क्षेत्र के जंगलों में कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा के नेतृत्व में भारी तादाद में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान सर्च आपरेशन चला रहे हैं. डीआईजी अजय लिंडा स्वयं तिरिलपोसी में ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे हैं. शव बरामद करने का प्रयास भी जारी है.

Also Read: चतरा में TSPC के सब जोनल कमांडर सहित पांच उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें