25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly: बरेली में मौलाना तौकीर रजा को पुलिस ने हिरासत में लिया, हंगामा

मौलाना तौकीर रजा ने ज्ञानवापी मामले को लेकर जुमे की नमाज के बाद 'जेल भरो' का आह्वान किया था. इसको लेकर पुलिस ने गुरुवार से ही व्यापक तैयारियां की थी. मौलाना के आह्वान पर हजारों की संख्या में लोग जुमे की नमाज के लिए पहुंचे थे.

बरेली में इत्तेहात ए मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा को जुमे की नमाज के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शुक्रवार को गिरफ्तारी देने का एलान के बाद से पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद थी. तौकीर रजा ने नमाज के बाद इस्लामिया इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचकर गिरफ्तारी देने की घोषणा की थी. मौलाना के एलान के बाद पुलिस ने इस्लामिया मैदान को छावनी बना दिया है. 6 एएसपी, 12 डिप्टी एसपी सहित 1400 पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं. पीएसी व आरएएफ को भी लगाया गया है. पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई है. यदि सड़क पर उतरकर माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो एफआईआर दर्ज की जाएगी. गौरतलब है कि मौलाना तौकीर रजा ने ज्ञानवापी मामले को लेकर ‘जेल भरो’ का आह्वान किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें