25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

16 साल पहले जिसके प्यार में करीना कपूर ने छोड़ दिया था अपना घर! सालों बाद इतना बदल गया एक्टर

2007 की हिट रोमांटिक-कॉम 'जब वी मेट' को रिलीज हुए 16 साल हो चुके है. फिल्म में करीना कपूर, शाहिद कपूर के अलावा इसमें अंशुमन के किरदान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. 16 साल बाद तरुण काफी बदल गए है. चलिए आपको बताते है वो आजकल कहां है.

करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इतने साल बाद आज भी फिल्म लोगों के दिलों में एक खास जगह रखती है. गीत और आदित्य की प्रेम कहानी लोग भूले नही हैं. जब वी मेट एक बातूनी गीत (करीना) और एक शांत-चुप रहने वाले आदित्य कश्यप (शाहिद) के इर्द-गिर्द घूमती है. दोनों एक ट्रेन में मिलते हैं और उनकी यात्रा शुरू हो जाती है. करते हैं. फिल्म में शाहिद और करीना की केमिस्ट्री, गाने सब दर्शकों द्वारा पसंद किए गए थे. इन सबके बीच क्या आपको अंशुमन याद है, जिससे फिल्म में करीना प्यार करती थी. अंशुमन के प्यार में गीत घर से भाग गई थी. अंशुमन का किरदार एक्टर तरुण अरोड़ा ने निभाया था. 16 साल बाद तरुण काफी बदल गए है. चलिए आपको बताते है वो आजकल कहां है.

‘जब वी मेट’ का अंशुमन इतना बदल गया

2007 की हिट रोमांटिक-कॉम ‘जब वी मेट’ को रिलीज हुए 16 साल हो चुके है. जब वी मेट जैसी फिल्म करने और लोकप्रियता हासिल करने के बाद तरुण अरोड़ा को हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिला और बेंगलुरु चले गए. हालांकि, उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया. फिल्म में क्यूट से दिखने वाले तरुण अब 44 साल के हो गए है. इंस्टाग्राम पर उनके एक से बढ़कर एक तसवीरें मौजूद है, जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे है. हर एक फोटो में वो काफी कमाल के लग रहे है. कुछ फोटोज में वो काफी हॉट भी दिख रहे है.

तरुण अरोड़ा ने कही थी ये बात

तरुण अरोड़ा 1998 में ग्लैडरैग्स मैनहंट के विनर रहे हैं. उन्होंने मॉडलिंग से शुरूआत की और उसके बाद उन्होंने कई ऐड में काम किया है. एक्टर ने फिल्म कभी कभी से बॉलीवुड में कदम रखा था, हालांकि उन्हें जब वी मेट से पहचान मिली. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मुझे कम स्क्रीन स्पेस वाली भूमिकाएं पेश की गईं जो मुझे स्वीकार्य नहीं थी. मैं देख सकता था कि अगर मैं उस रास्ते पर चलूंगा तो मेरा करियर आगे नहीं बढ़ेगा. मैंने जब वी मेट के साथ बेंचमार्क हासिल कर लिया था. दुख की बात है कि कोई भी मुझे अन्य प्रकार की भूमिकाओं में नहीं देख सका.

Also Read: Bigg Boss 17: अजय देवगन की हीरोइन ने सलमान खान के शो में ली एंट्री, बिग बॉस के घर में लगेगा ग्लैमर का तड़का

तरुण अरोड़ा ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में किया था काम

तरुण अरोड़ा ने बताया था, उन्होंने मुंबई छोड़ दिया और बेंगलुरु चले गए जहां उनका एक रेस्तरां था और उन्होंने उसी पर ध्यान केंद्रित किया. वह जिस तरह की भूमिकाएं करना चाहते थे, उसके लिए उन्होंने इंतजार किया और इसका फल उन्हें मिला. मैंने अपनी जवानी मॉडलिंग में बिताई थी और होटल मैनेजमेंट भी किया था. इसलिए बैंगलोर में अपना रेस्तरां शुरू करना उचित रहेगा. बाद में मैंने साथ में थिएटर भी करना शुरू कर दिया. मुझे तेलुगु और तमिल फिल्मों में कई दिलचस्प भूमिकाएं मिली.

फिल्म लक्ष्मी में आखिरी बार आए थे नजर

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म लक्ष्मी में तरुण अरोड़ा आखिरी बार नजर आए थे. इसपर एक्टर ने कहा था, मैंने निर्देशक राघव लॉरेंस के साथ उनकी तमिल फिल्मों में काम किया है और उन्हें लगा कि मैं इस भूमिका के लिए उपयुक्त हूं, इसलिए मैंने एक अच्छी हिंदी फिल्म करने और उनके साथ फिर से काम करने का अवसर लिया. मुझे खुशी है कि यह भूमिका अंशुमन से अलग थी, जहां तक बॉलीवुड बिरादरी की बात है, मैं इसके अलावा अन्य भूमिकाओं में दिखना चाहता था.

Also Read: Tejas Full Movie Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म तेजस का HD वर्जन, फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें