27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रेकअप के बाद आख़िर मिलान में क्या कर रही हैं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे मिलान में स्वारोव्स्की के 'मास्टर्स ऑफ़ लाइट' इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने ग्विनेथ पाल्ट्रो के साथ तस्वीरें साझा कीं.अपने इंस्टाग्राम पर मिलान की सड़कों और एक खूबसूरत कैथेड्रल के सामने की तस्वीरें पोस्ट कीं. काम के मोर्चे पर, अनन्या की आगामी परियोजनाओं में 'कंट्रोल', 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' और प्राइम वीडियो का शो 'कॉल मी बे' शामिल हैं.

Dream girl Ananya Pandey : अनन्या पांडे मिलान में स्वारोव्स्की इवेंट में ग्विनेथ पाल्ट्रो के साथ देखी गईं हैं. उन्होंने उनके साथ की तस्वीरें शेयर की हैं. अनन्या पांडे हाल ही में मिलान में स्वारोव्स्की की ‘मास्टर्स ऑफ़ लाइट’ प्रदर्शनी में शामिल हुईं. ‘खो गए हम कहां’ अभिनेत्री ने इस इवेंट से खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. इस इवेंट के लिए अनन्या ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी. अनन्या काफ़ी शानदार नज़र आ रही थीं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जहां उनके फैन्स उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस इवेंट से एक अंदर का वीडियो साझा करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “मिलान में स्वारोव्स्की की ‘मास्टर्स ऑफ़ लाइट’ यात्री प्रदर्शनी का हिस्सा बनकर खुश हो रही हूं. यह प्रदर्शनी स्वारोव्स्की के 1895 में ऑस्ट्रिया में स्थापना से लेकर आज के दिन तक के उसके इतिहास की एक यात्रा का मार्गदर्शन करती है, जो फैशन, ज्वेलरी और पॉप कल्चर के क्षेत्रों में स्वारोव्स्की की धरोहर को सेलिब्रेट करती है. मुझे बेहद ख़ुशी है कि मुझे इस इवेंट का हिस्सा बनने का मौका मिला, यहां आना मेरे लिए काफ़ी ख़ुशी की बात है.

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीरें शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर में उन्हें हॉलीवुड स्टार ग्विनेथ पाल्ट्रो के साथ पोजिंग करते हुए देखा जा सकता है. अनन्या पांडे ने एक मिरर सेल्फी और कुछ तस्वीरें भी इस इवेंट से साझा कीं.

Also read:- अनन्या पांडे की ग्लैमरस फोटोज देख थम जाएंगी सांसें, फैंस बोले- ये है पोस्ट-ब्रेकअप ग्लो…

Also read:- Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story: पहली बार सोनाक्षी से कुछ यूं मिले थे जहीर, इस तरह शुरू हुई थी लवस्टोरी

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मिलान में स्वारोव्स्की की ‘मास्टर्स ऑफ़ लाइट’ प्रदर्शनी में शामिल होने का यह सम्मान बहुत ही गर्व की बात है.

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाफैन को मिलान की सड़कों पर घूमते हुए तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने खूबसूरती से रोशनी में सजी एक कैथेड्रल के सामने पोज करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मिलान ऐट नाईट”

काम के मामले में अनन्या पांडे को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की रिलीज़ ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था, जिसका निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया था. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव भी थे. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में ‘कंट्रोल’ और ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ शामिल हैं. अगली बार वह प्राइम वीडियो के शो ‘कॉल मी बे’ में नजर आएंगी.

Also read:- Karan Johar की इन 5 फिल्मों को पार्टनर और परिवार के साथ देखना बिलकुल न मिस करें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें