15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डकोडरमाझारखंड: पत्नी पर अभद्र टिप्पणी से नाराज युवक ने सैलून संचालक की कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया...

झारखंड: पत्नी पर अभद्र टिप्पणी से नाराज युवक ने सैलून संचालक की कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

आरोपी ने बताया कि घटना के दिन मनोज ने उसकी पत्नी के संबंध में अभद्र टिप्पणी की थी. इस कारण अचानक उत्तेजना में आकर हाथापाई व मारपीट कर जख्मी करते हुए मनोज की हत्या गमछा से गला दबाकर कर दी. शव को बालू में गाड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक छोटी राय मृतक मनोज के सैलून में ही काम करता था.

सतगावां, कोडरमा: पुलिस ने धरमपुर निवासी सैलून संचालक मनोज शर्मा की हत्या मामले का खुलासा कर लिया है. इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान छोटी राय (31 वर्ष) पिता स्व जीवलाल राय निवासी पालमो भुराई थाना तिसरी जिला गिरिडीह के रूप में हुई है. अपनी पत्नी के बार में मृतक के द्वारा अश्लील व अभद्र टिप्पणी करने से आक्रोशित होकर आरोपी ने मनोज की हत्या की थी. ये जानकारी शुक्रवार को थाना प्रभारी आनंद कुमार शाह ने दी.

आरोपी ने हत्या की बात स्वीकारी

थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में थाना प्रभारी ने बताया कि मनोज शर्मा (पिता बद्री शर्मा) की हत्या 21 अप्रैल की देर शाम कर दी गई थी. मृतक के शव को 22 अप्रैल को माधोपुर सकरी नदी पुल के नीचे से बरामद किया गया था. शव बरामद होने के बाद मृतक की पत्नी रिंकू देवी ने आवेदन देकर कांड संख्या 20/23 दर्ज कराया था. इसमें हत्या कर साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाया गया था. केस दर्ज होने के बाद कांड के उद्भेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव द्वारा एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया. उनके नेतृत्व में थाना के एसआई अशोक कुमार व पुलिस बल ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर कांड में शामिल अभियुक्त छोटी राय निवासी तिसरी गिरिडीह को जमुई बिहार के चकाई थाना क्षेत्र के ग्राम गोराई से पूछताछ के लिए सतगावां थाना लाया. यहां पूछताछ के दौरान आरोपी ने मनोज शर्मा की हत्या करने की बात स्वीकार की.

Also Read: झारखंड: पशु तस्करी के खिलाफ कार्रवाई, 6 तस्करों को जेल, 10 मवेशी जब्त, किसानों को सौंपा

आरोपी का रहा है आपराधिक इतिहास

आरोपी ने बताया कि घटना के दिन मनोज ने उसकी पत्नी के संबंध में अभद्र टिप्पणी की थी. इस कारण अचानक उत्तेजना में आकर हाथापाई व मारपीट कर जख्मी करते हुए मनोज की हत्या गमछा से गला दबाकर कर दी. इसके बाद शव को बालू में गाड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक छोटी राय मृतक मनोज के सैलून में ही काम करता था. इससे पहले वह मजदूरी किया करता था. घटना के दिन भी वह मनोज की दुकान में काम करने के बाद साथ में ही जा रहा था. आरोपी का ससुराल लेंबो में है. इसलिए दोनों साथ थे. इसी दौरान विवाद हुआ और मनोज की हत्या कर दी गयी. आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है़ इससे पूर्व वर्ष 2016 में नई दिल्ली में हत्या के जुर्म में वह जेल जा चुका है.

Also Read: हजारीबाग लोकसभा चुनाव आचार संहिता उल्लंघन केस, केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी पर Rs 200 जुर्माना

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें