34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : आरा 96 नंबर कॉलोनी के क्वार्टर में सिलिंडर में लगी आग, पांच लाख के सामान जले

सिलिंडर को खुले क्षेत्र में ले जाकर बुझाया गया. आग लगने से कमरे में लगे एलसीडी टीवी, बिस्तर, कपड़े, रुपये समेत अन्य घरेलू सामग्री जल का राख हो गयी. इधर, आस-पास के क्वार्टरों में रहने वाले लोगों ने भी डर से अपने घरों के सिलिंडर को निकाल कर खुले क्षेत्र में रख दिया.

रामगढ़: सीसीएल आरा कोलियरी 96 नंबर कॉलोनी, चांदनी चौक स्थित क्वार्टर में शनिवार करीब 11 बजे गैस सिलिंडर में आग लगने से करीब पांच लाख रुपये मूल्य के सामान जल कर राख हो गये. घर में मौजूद महिला बाल-बाल बच गयी. आग लगने से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. मिली जानकारी के अनुसार, गैस सिलिंडर में जैसे ही आग लगी, महिला ने घर से बाहर निकल कर शोर मचाया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. लोगों ने अग्निशमन को सूचना दी. एक घंटे मशक्कत के बाद रामगढ़ व घाटों से आये फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

सिलिंडर को खुले क्षेत्र में ले जाकर बुझाया गया. आग लगने से कमरे में लगे एलसीडी टीवी, बिस्तर, कपड़े, रुपये समेत अन्य घरेलू सामग्री जल का राख हो गयी. इधर, आस-पास के क्वार्टरों में रहने वाले लोगों ने भी डर से अपने घरों के सिलिंडर को निकाल कर खुले क्षेत्र में रख दिया. आग पर काबू पाने के बाद क्वार्टर वासियों ने राहत की सांस ली. मौके पर कुजू ओपी के सअनि एसके ठाकुर सदल बल पहुंचकर लोगों को आग लगी क्षेत्र से हटाने का कार्य किया. बताया जाता है कि क्वार्टर में महिला अपने नौ वर्ष पुत्र व चार वर्ष पुत्री के साथ रहती थी. वहीं, पति कुछ कार्य को लेकर गया गये थे. घटना की सूचना पाकर कुजू ओपी के सअनि एसके ठाकुर ने भी मामले की जानकारी ली.

Also Read: Suicide in Ramgarh: गोला के जेई ने ड्यूटी से लौटने के बाद किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें