28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

29 जुलाई को लांच होगा माइक्रोसॉफ्ट का नया ऑपरेटिंग सिस्टम विन्डोज 10, जानिए कैसे करे अपडेट

माइक्रोसॉफ्ट का नया ऑपरेटिंग सिस्टम 29 जुलाई ,2015 को लांच होने वाला है. खास बात यह है कि कंपनी, यूजर्स को विन्डोज 7, 8 और 8.1 वाले ऑपरेटिंग सिस्टम को निशुल्क रुप से अपडेट कर सकते है. वैसे यूजर्स जो विन्डोज 7, 8 और 8.1 का उपयोग करते है उनके टास्कबार में विन्डोज आइकॉन दिखेगा. […]

माइक्रोसॉफ्ट का नया ऑपरेटिंग सिस्टम 29 जुलाई ,2015 को लांच होने वाला है. खास बात यह है कि कंपनी, यूजर्स को विन्डोज 7, 8 और 8.1 वाले ऑपरेटिंग सिस्टम को निशुल्क रुप से अपडेट कर सकते है.

वैसे यूजर्स जो विन्डोज 7, 8 और 8.1 का उपयोग करते है उनके टास्कबार में विन्डोज आइकॉन दिखेगा. इसमें क्लिक करके आसानी से वो विन्डोज 7,8 और 8.1 को अपग्रेड कर सकते है. इस आपरेटिंग सिस्टम में यूजर्स फेस और फिंगर प्रिंट से लॉग इन कर सकते है. माइक्रोसाफ्ट का विन्डोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम में ऑफिस का लेटेस्ट वर्जन की सुविधा है.
विन्डोज 10 रजिस्टर करने से पहले यह आपके पर्सनल कम्पयूटर को स्कैन करेगा. वह इससे इस बात की जॉच करेगा कि आपके पीसी में विन्डोज 10 काम कर पाएगा कि नही. विन्डोज 10 पर्सनल कम्पयुटर , मोबाइल और टैब पर समान रूप से उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें