1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp gets new update users can add more than 8 people in group calling feature

Whatsapp को मिला अपडेट, ग्रुप कॉल में एक साथ जुड़ सकेंगे 8 यूजर्स

By Rajeev Kumar
Updated Date
whatsapp group calling feaure gets update
whatsapp group calling feaure gets update
whatsapp

WhatsApp Group Call Update : इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए लगातार नये-नये फीचर्स जारी करता रहता है. इसी कड़ी में व्हाट्ऐप ने एंड्रॉयड और आईओएस बीटा वर्जन के यूजर्स के लिए अपडेट जारी किया है.

इस अपडेट के तहत एक साथ 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकेंगे. इस बात की जानकारी चीनी टेक साइट वेब बीटा इंफो के ट्विटर अकाउंट से मिली है.

वेब बीटा इंफो के ट्वीट के मुताबिक, व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.132 और आईओएस के बीटा वर्जन 2.20.50.25 के लिए अपडेट जारी हुआ है. अब बीटा वर्जन पर एक साथ 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और कॉल कर सकेंगे.

वैसे, अब तक स्टेबल वर्जन के लिए यह अपडेट जारी नहीं हुआ है. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस अपडेट को स्टेबल यूजर्स के लिए पेश करेगी. इस अपडेट के जरिये एक बार में 8 मेंबर्स ग्रुप में वीडियो और ऑडियो कॉल कर सकेंगे. इससे गूगल डुओ और जूम एप को कड़ी टक्कर मिलेगी.

लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में यह फीचर काफी उपयोगी साबित हो रहा है. लोग घर बैठ कर वीडियो कॉलिंग के जरिये ही एक-दूसरे से कनेक्ट हो रहे हैं.

बता दें कि Zoom ऐप पर वीडियो कॉलिंग में 100 लोगों को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है. वहीं पिछले दिनों ही Google Duo में ग्रुप कॉलिंग को लिमिट को 8 से बढ़ाकर 12 कर दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें