1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. shweta your mic is on who is shweta whose mic remained on during online zoom meeting and tells relationship secret to 111 peoples now trending on twitter and memes take over internet after video call gaffe goes viral on social media rjv

Sonam Gupta के बाद अब Shweta हो गई सोशल मीडिया पर Viral, पूरा मामला जानकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shweta your mic is on, who is shweta
shweta your mic is on, who is shweta
twitter

Shweta Your Mic Is On, Who Is Shweta, Shweta Zoom Meeting, Shweta Memes, Shweta Trending: सोशल मीडिया पर लगभग हर रोज कुछ नया या अनोखा ट्रेंड हो जाता है. आपको याद होगा कि नोटबंदी (Demonetisation) के दिनों में 'सोनम गुप्ता' (Sonam Gupta) का नाम वायरल हुआ था, वहीं अब 'श्वेता' (Shweta) की बारी है.

श्वेता एक जूम मीटिंग में 111 लोगों के साथ जुड़ी हुई थी और इसी दौरान वह किसी के अफेयर के बारे में अपनी एक दोस्त से बात करने लगी. इस दौरान उसका माइक ऑन था और वह सीक्रेट बातें 111 लोगों तक पहुंच गईं. बस फिर क्या था, श्वेता की बातचीत का वह ऑडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया और उस पर ताबड़तोड़ मीम्स बन रहे हैं. आइए जानें पूरा मामला-

जूम मीटिंग में गलती से शेयर हो गया सीक्रेट

जूम मीटिंग के दौरान श्वेता गलती से अपना माइक खुला छोड़कर अपनी एक फ्रेंड से किसी की रिलेशनशिप के बारे में बताये जा रही थी. श्वेता ने बताया कि कैसे वह लड़का और लड़की एक दूसरे के करीब आये थे. श्वेता को यह कहते हुए सुनी जाती है कि वह लड़का यह जानता था कि वह मेरा इस्तेमाल कर रही है, लेकिन उसके बाद भी वह उसे लेकर काफी आकर्षित था.

श्वेता की ये सीक्रेट बातें मीटिंग में मौजूद 111 लोगों ने सुनी और फिर यह इंटरनेट पर ऐसा वायरल हुआ कि ट्विटर पर ट्रेंड चल पड़ा. इसे लेकर अब तक हजारों लोग ट्वीट कर चुके हैं और इसपर कई तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

'श्वेता अपना माइक ऑफ कर लो'

जूम मीटिंग का जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसमें लोग यह कहते दिख रहे हैं कि श्वेता आपका माइक ऑन है, अपना माइक ऑफ कर लो. लेकिन इन सब चीजों से बेखबर श्वेता उस सीक्रेट किस्से को सुनाती जाती है. तभी मीटिंग में शामिल एक शख्स कहता है, श्वेता अब यह कहानी तो 111 लोगों तक पहुंच गई है.

इस बातचीत के दौरान श्वेता कहती है कि उसके लड़के ने मुझे वो तमाम बातें बतायीं, जो आज तक अपने बेस्ट फ्रेंड्स को भी नहीं बताया. तभी एक शख्स कहता है कि अब तो 111 लोगों को पता चल ही गया है. इस दौरान कई लोगों ने यह भी कहा कि श्वेता को कॉल करो ताकि वह अपना माइक ऑफ कर ले.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें