29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Non Chinese Smartphone: Samsung के इस धांसू फोन की कीमत हुई कम, अब मिल रहा इतने में…

Samsung Galaxy A21s Price, Samsung Galaxy A21s New Price, Samsung Galaxy A Series, Galaxy A21s Price Cut: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग, भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना मार्केट शेयर तेजी से बढ़ाने की कोशिश में एक के बाद एक डिवाइसेज सस्ती करती जा रही है. बीते दिनों Galaxy A51 की कीमत में कटौती करने के बाद अब सैमसंग ने अपनी A-सीरीज का पॉपुलर डिवाइस Galaxy A21s को भी सस्ता कर दिया है. Galaxy A21s को भी अब पहले से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. दमदार फीचर्स वाले इस फोन को 1,000 रुपये का प्राइस-कट मिला है.

Best Smartphones under 20000, Non Chinese Mobile Brands: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग, भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना मार्केट शेयर तेजी से बढ़ाने की कोशिश में एक के बाद एक डिवाइसेज सस्ती करती जा रही है. बीते दिनों Galaxy A51 की कीमत में कटौती करने के बाद अब सैमसंग ने अपनी A-सीरीज का पॉपुलर डिवाइस Galaxy A21s को भी सस्ता कर दिया है. Galaxy A21s को भी अब पहले से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. दमदार फीचर्स वाले इस फोन को 1,000 रुपये का प्राइस-कट मिला है.

बता दें कि सैमसंग ने मिडरेंज सेगमेंट में इस साल की शुरुआत में Galaxy A21s लॉन्च किया था और फोन के टॉप एंड वेरिएंट की कीमत कम की गई है. इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये थी लेकिन प्राइस-कट के बाद इसे 17,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा. फोन के टॉप वेरिएंट की नयी कीमत ई-कॉमर्स साइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है.

ऑटो, मोबाइल और गैजेट्स से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

यहां यह जानना जरूरी है कि फोन के बेस वेरिएंट की कीमत भारत में 16,499 रुपये है लेकिन इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस वेरिएंट को पुरानी कीमत पर ही खरीदा जा सकता है. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले 720×1600 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है. यह फोन सैमसंग के Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आता है.

Also Read: Samsung ने लॉन्च किया लखटकिया स्मार्टफोन Galaxy Z Flip 5G, इसकी खूबियां जानकर खुश हो जाएंगे आप

Samsung Galaxy A21s फोन का स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. बात कैमरा की करें, तो फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. वहीं, रियर पैनल पर क्वॉड सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है.

बताते चलें कि नये Galaxy A21s का मुकाबला Realme X2 से होगा. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होती है. परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया है. यह फोन 6.5 इंच के S-AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन की वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन फुल HD+ रेजॉल्यूशन ऑफर करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें