1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio launch new jiofiber tariff plans starting from rs 399 per month with free 30 days trial offer for new customers free 12 ott apps best plan of jio fiber reliance jio fiber plans jio news jiofiber new plans reliance jio plans unlimited internet plans rjv

Reliance Jio Fiber के नये और जबरदस्त प्लान लॉन्च, मिलेगा 30 दिन का Free Trial

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jio fiber new plans starting from rs 399
jio fiber new plans starting from rs 399
jio

Jio News, Best plan of Jio Fiber, Reliance Jio Fiber Plans: मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम वेंचर जियो (Reliance Jio) ने अपने जियो फाइबर (JioFiber) टैरिफ प्लांस को नया रूप दिया है. अब जियोफाइबर प्लान को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके साथ ही अब जियोफाइबर के लिए 30 दिन का फ्री ट्रायल भी दिया जाएगा. कंपनी ने इसे नये इंडिया का नया जोश (NAYE INDIA KA NAYA JOSH) नाम दिया है.

JioFiber के नये प्लान में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

  • ट्रूली अनलिमिटेड इंटरनेट (Unlimited Internet)

  • सिमेट्रिक स्पीड (Upload Speed = Download Speed)

  • प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये प्रति माह

  • 12 पेड OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

JioFiber का Free Trial 30 दिन का

जियो ने जियोफाइबर के लिए 30 दिनों का फ्री ट्रायल देने की घोषणा की है. इसमें ग्राहकों को 150Mbps की ट्रूली अनलिमिटेड स्पीड दी जाएगी. साथ ही, इसके 4K Set Top Box में टॉप 10 पेड OTT ऐप्स का एक्सेस दिया जाता है, जिसके लिए यूजर्स के लिए बिल्कुल मुफ्त होगा.

reliance jio fiber new plans starts from rs 399
reliance jio fiber new plans starts from rs 399
jio

फ्री वॉइस कॉलिंग बेनिफिट भी

जियो की इस नयी पेशकश के तहत फ्री वॉइस कॉलिंग का भी बेनिफिट दिया जाता है. कंपनी ने बताया कि ये 30 दिन का फ्री ट्रायल सभी नये ग्राहकों के लिए लागू हैं. नये जियोफाइबर ग्राहक 30 दिन के फ्री-ट्रायल को 1 सितंबर से एक्टिवेट कर सकते हैं. इसके अलावा मौजूदा ग्राहक JioFiber नये टैरिफ प्लान में खुद को अपग्रेड कर सकते हैं.

399 से 1,499 रुपये तक के प्लान

जियोफाइबर के प्लान 399 रुपये प्रति महीने से शुरू होकर 1,499 रुपये तक के हैं. 399 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 30 Mbps का डेटा मिलता है, इसके 699 रुपये के प्लान में 100 Mbps, 999 रुपये के प्लान में 150 Mbps ओर 1,499 रुपये के प्लान में 300Mbps की डेटा स्पीड दी जा रही है.

हर घर तक फाइबर पहुंचाना लक्ष्य

जियोफाइबर के इस प्लान पर टिप्पणी करते हुए जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि जियोफाइबर पहले ही देश की सबसे बड़ी फाइबर प्रोवाइडर बन गई है. हमारी पहुंच 10 लाख से अधिक घरों तक है. लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा सपना बहुत बड़ा है. हम हर घर तक फाइबर पहुंचाना चाहते हैं और देश के हर परिवार को सशक्त बनाना चाहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें