1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio free recharge airtel offer amid covid 19 pandemic in india news get details here rjv

JIO और Airtel ग्राहकों को मिल रहा फ्री रिचार्ज, अब मुफ्त में उठाएं कॉलिंग और डेटा का मजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
reliance jio airtel free recharge
reliance jio airtel free recharge
fb

Reliance Jio Airtel Free Recharge: कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रदेश की सरकारों ने अपने-अपने राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति बरकरार रखी है. वहीं, टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने यूजर्स की मजबूरी और जरूरत को समझते हुए उनके लिए फ्री डेटा और कॉलिंग जैसे ऑफर्स पिछले साल की तरह इस साल भी पेश किया है.

पिछले हफ्ते मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल और एक के साथ दूसरा रीचार्स फ्री जैसे ऑफर्स का ऐलान किया था. वहीं, अब सुनील भारती मित्तल की एयरटेल ने अपने यूजर्स का ख्याल रखते हुए उनके लिए फ्री डेटा और कॉलिंग बेनिफिट की घाेषणा की है.

एयरटेल ने कोरोना संकट को देखते हुए 49 रुपये वाला पैक फ्री में उपलब्ध कराने का ऐलान किया है. बता दें कि एयरटेल के 49 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 100MB डेटा, 38.52 रुपये का टॉकटाइम मिलता है.

इसके अलावा, कंपनी ने 79 रुपये के रीचार्ज के साथ डबल बेनिफिट देने का भी ऐलान किया है. एयरटेल के 79 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 200MB डेटा, लोकल-एसटीडी और लैंडलाइन पर कॉलिंग के लिए 60 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लगेगा. एयरटेल के इन दोनों ऑफर्स का फायदा ग्राहकों को मिलना शुरू हो गया है.

एयरटेल से पहले रिलायंस जियो फ्री कॉलिंग और डबल रीचार्ज जैसे ऑफर पेश कर चुकी है. Jio ने पिछले शुक्रवार को Jio Phone यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल का ऐलान किया था. इसके साथ ही, जियो ने Jio Phone यूजर्स के लिए buy one get one रीचार्ज सुविधा प्रदान की है, जिसमें एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रिचार्ज पैक मुफ्त मिलेगा. Reliance Jio ने अपने बयान में कहा था कि Jio Phone यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग की सुविधा सम्पूर्ण कोरोना वायरस महामारी काल तक दी जाएगी. एयरटेल ने कोरोना संकट को देखते हुए 49 रुपये वाला पैक फ्री में उपलब्ध कराने का ऐलान तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें