1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. oneplus 10t price features and specifications leaked know full detail sbh

OnePlus 10T के फीचर्स और कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें फोन से जुड़ी सभी डीटेल्स

OnePlus जल्द भारत में अपने 10T स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन से जुडी कुछ लीक्ड जानकारी आज हम आपको देने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Oneplus 10T
Oneplus 10T
OnePlus/symbolic

OnePlus 10T: OnePlus ब्रांड को हम सभी जानते हैं. यह अपने प्रीमियम रेंज स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है. दुनियाभर में लोग इस स्मार्टफोन के आने का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह जुलाई के महीने में लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने फ़िलहाल इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. हर दिन इस स्मार्टफोन से जुड़ी बातें लीक की जा रही है. इस स्मार्टफोन को OvalTine कोडनेम से बुलाया जा रहा है. भारत में इस मार्टफोन की कीमत 35,000 से लेकर 45,000 रुपये के बीच हो सकती है. तो, चलिए इस स्मार्टफोन के सभी संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में डीटेल से जानते हैं.

OnePlus 10T एक्सपेक्टेड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लीक्ड रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है. जो कि, 120Hz का फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है. यह डिस्प्ले 360Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करती है. डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है. यह स्मार्टफोन परफॉरमेंस के मामले में भी काफी पावरफुल होने वाली है. OnePlus ने अपने इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया है. इस प्रॉसेसर के Antutu स्कोर पर नजर डालें तो यह करीबन 11 लाख तक आसानी से स्कोर कर सकती है. स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में काफी पावरफुल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया है, इसके रियर में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगोपिक्सल, अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल और डेप्थ कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का शूटर दे सकती है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12 के साथ आ सकता है. इसके बैटरी पर नजर डालें तो कंपनी इसमें 4,800mAh की बैटरी दे सकती है और यह 150W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी. बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में Wi-Fi 6E, NFC और ब्लूटूथ 5.3 जैसे कई फीचर्स दिए हैं. इस स्मार्टफोन को कंपनी 3 कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है. इनमें, ब्लैक, वाइट और मिंट ग्रीन कलर शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें