1. home Home
  2. tech and auto
  3. on september 8 oppo will launch earbuds will get 24 hour playback time ksl

आठ सितंबर को ओप्पो लॉन्च करेगी Earbuds, मिलेगा 24 घंटे का प्लेबैक टाइम

ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए नया ईयरबड्स Oppo Earbuds लॉन्च करनेवाली है. कंपनी ने बताया है कि ओप्पो एंको बड्स को आठ सितंबर को लॉन्च किया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Oppo Earbuds
Oppo Earbuds
Oppo

ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए नया ईयरबड्स Oppo Earbuds लॉन्च करनेवाली है. कंपनी ने बताया है कि ओप्पो एंको बड्स को आठ सितंबर को लॉन्च किया जायेगा. ग्राहकों को क्रिस्टल क्लियर ऑडियो के साथ लंबा प्लेबैक टाइम भी मिलेगा.

Oppo Earbuds में नॉइज रिडक्शन टेक्नोलॉजी के कारण ऑडियो काफी साफ और स्पष्ट सुनायी देगी. इसमें 8mm का ड्राइवर्स, ब्लूटूथ वर्जन 5.2 कनेक्टिविटी और लो-लेटेंसी गेमिंग मोड होने की उम्मीद है. मालूम हो कि कंपनी ने इसे इसी साल थाईलैंड में अप्रैल माह में लॉन्च किया था.

Oppo Earbuds में आपको चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा. ईयरबड में 40एमएएच की बैटरी दी गयी है. वहीं, एक बार फुल चार्ज होने पर ईयरफोन्स छह घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करेगा.

Oppo Earbuds को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है. इसे फुल चार्ज करने में करीब ढाई घंटे का समय लगता है. इसमें 80ms लो-लेटेंसी गेमिंग मोड है, जिसे ट्रिपल-टैप जेस्चर के साथ एक्टिवेट कर सकते हैं.

Oppo Earbuds को थाईलैंड में करीब 2300 रुपये में लॉन्च किया गया था. उम्मीद है कि भारत में भी इसी रेंज में उतारा जा सकता है. हालांकि, कीमत के संबंध में कंपनी ने अभी खुलासा नहीं किया है. कंपनी ने कहा है कि इसे व्हाइट कलर ऑप्शन में उतारा जायेगा.

Oppo Earbuds में स्मार्ट एल्गोरिदम के कारण इंटेलिजेंट कॉल नॉइज रिडक्शन फीचर ऐनेबल होता है, इससे उपयोगकर्ताओं को कॉलिंग के दौरान बढ़िया एक्सपीरियंस मिलेगा. इस ईयरबड्स को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP54 सर्टिफिकेशन मिला हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें